रणबीर-आलिया-करीना से लेकर प्रियंका तक, बॉलीवुड स्टार के ये हैं बचपन के क्रश

आज के ग्लैमरस दौर में हम सभी के जिंदगी में कोई न कोई एक स्पेशल क्रश जरूर होता है । स्पेशल क्रश मतलब एक ऐसा क्रश जो लीक से जरा हट के हो, जो अमूमन अपने औकात के बाहर की हो या फिर एक ऐसी लड़की या लड़के पे क्रश जो अपने जेनरेशन का हो ही नहीं। और हाँ एक बात और ये हमारे जो क्रश-व्रश होते हैं ना वो ज्यादातर सेलेब्रिटीज़ ही होते हैं।

जिस तरह हम किसी सेलेब्रिटीज़ से इम्प्रेस होकर उसे अपना क्रश बना लेते हैं ठीक उसी तरह बॉलीवुड स्टार्स भी करते हैं । वो भी इससे अछूते नहीं है तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के क्रश के बारे में बताते हैं जिनके लिए आज भी उनका दिल धड़कता है

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को बचपन से ही गेराल्ड बटलर पर क्रश है। गेराल्ड बटलर हॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं । उनके चार्मिंग फेस और पर्सनालिटी का दुनिया दीवाना है

आलिया भट्ट

अपनी क्यूटनेस के लिए जाने-जाने वाली आलिया भट्ट को बचपन से ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पर क्रश है । एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि उन्हें 10 साल की उम्र से शाहिद पर क्रश है जब वह उनकी पहली फ़िल्म 'इश्क-विश्क' देखी थी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का दिल बचपन से बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए धड़कता है। माधुरी रणबीर का शुरू से क्रश थी ये बात रणबीर ने फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी'  के प्रोमोशन के दौरान कही थी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर के क्रश की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन पर क्रश है । ये बात सोनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था साथ ही उन्होंने कहा था ऋतिक उन्हें काफी हॉट लगते हैं

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर का क्रश शुरू से बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर पर रहा है । ये बात खुद अर्जुन ने फ़िल्म 'की एंड का' के प्रोमोशन के दौरान कही थी।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा का जबरदस्त क्रश रहा है नवाब सैफ अली खान पर । परिणीति ने ये बात एक रिएलिटी शो में स्वीकारी थी।

करीना कपूर

करीना कपूर का क्रश हॉलीवुड स्टार और ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डि-कैप्रियो पर बचपन से ही है। उन्होंने ये बात एक टीवी चैट शो में कहा था। उन्होंने कहा था कि वो 1997 से ही लियोनार्डो की जबरदस्त फैन हैं।

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply