Bigg Boss 13: शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे नंबर पर रहे असीम रियाज़

बिग बॉस का 13वां सीजन अंततः शनिवार देर रात ख़त्म हो गया. यह बिग बॉस का अब तक सबसे लंबा सीजन रहा. इस बार इस शो के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला. बिग बॉस के इतिहास में सबसे चर्चित नामो में से एक. बिग बॉस ने इस बार अच्छीखासी TRP भी बटोरी. 4 महीनों में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाली रियलिटी शो बनी. सीजन 13 अब तक का सबसे सफल सीजन माना जा रहा है.

असीम रियाज़ बिग बॉस 13 के रनरअप घोषित किये गये. वहीं, शहनाज गिल 2nd रनरअप रहीं. सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़ और शहनाज गिल तीनों प्रतिभागी इस सीजन के जान रहे. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई. दोनों की जोड़ी #SidNaaz सोशल मीडिया के ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर रही.

सिद्धार्थ शुक्ला को शुरू से ही इस सीजन का मजबूत दावेदार माना जा रहा था. लगभग-लगभग हर महिला प्रतिभागी के साथ उनका नाम जुड़ा और वो शो में चर्चाओ का केंद्र रहे. बिग बॉस के इतिहास में सबसे चर्चित चेहरे बने . शो के शुरू में रश्मी देसाई के साथ उनका नाम जुड़ा और शो के रनरअप असीम रियाज़ के साथ उनकी बॉन्डिंग भी ख़ूब चर्चा में रही.

सिद्धार्थ का शो के अन्य प्रतिभागी आरती सिंह, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला के साथ काफी दोस्ताना संबंध रहे. सिद्धार्थ अपने फ्लर्टिंग नेचर और वन लाइनर की वजह से टॉक ऑफ द टाउन रहे.

'बिग बॉस 13' के 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचे थे. सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह. लेकिन विनर की घोषणा होने से पहले ही 'बिग बॉस' की स्कीम की तहत पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया. इसके बाद जब वोटिंग के आधार पर इविक्शन शुरू हुआ तो पहले आरती सिंह, फिर रश्मि देसाई और शहनाज गिल रेस से बाहर हो गईं. आखिरी में बचे दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और असीम में से सिद्धार्थ को विनर घोषित किया गया.

बिग बॉस के बाद बदल गयी बिहार के दीपक ठाकुर की जिंदगी, एक साथ मिले कई बड़े ऑफर

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

 

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

One thought on “Bigg Boss 13: शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे नंबर पर रहे असीम रियाज़

Leave a Reply