जुर्म

फिर शर्मसार हुई दिल्ली, 5 साल की बच्ची के साथ हुआ स्कूल में रेप

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न के साथ पहले दुष्कर्म करने की कोशिश और फिर गला रेतकर हुई हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि एक बार फिर स्कूल में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आ गया ।

और अबकी बार देश की राजधानी दिल्ली से यह शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल ये मामला दिल्ली के शहादरा की है जहाँ एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में रेप किया गया ।

इस मामले में अभी तक पुलिस ने स्कूल के 1 चपरासी को गिरफ्तार किया है जिसकी उम्र लगभग 40 के आस-पास है । चपरासी पिछले 3 साल स्कूल में काम कर रहा था।

यह भी पढ़ेंः गुरुग्राम छात्र हत्याकांड: बच्चे की हत्या से पहले हुई यौन उत्पीड़न की कोशिश

ये पूरी घटना शनिवार की है । जब आरोपी ने स्कूल में सवा ग्यारह बजे के आसपास बच्ची को एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद बच्ची जब घर पहुंची तो माँ से ब्लीडिंग ओर दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां जाँच के बाद यह पुष्टि हुई कि बच्ची के साथ रेप हुआ है।

जिसके बाद पूछने पर बच्ची ने आरोपी के बारे में बताया और फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। लेकिन 1 हफ्ते के अंदर स्कूल में ऐसी 2 वारदातें प्राइवेट स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़ा करती है।

2,012 total views, 3 views today

Facebook Comments

Leave a Reply