4 month baby raped
जुर्म

इंदौर में आठ महीने की बच्ची के साथ रेप, शिवराज बोले आरोपी को फांसी हो

मध्य प्रदेश के इंदौर में 8 महीने की बच्ची से रेप होने का मामला सामने आया है और रेप करने वाला व्यक्ति कोई और नही बच्ची का रिश्तेदार ही है . रिश्ते में वह बच्ची का चचेरा मामा लगता है जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है उन्होंने कहा कि इस तरह के लोगों को सजा देने के लिए एक बिल पास किया जाय जिसके तहत बलात्कारीयों की सजा नाम से ही रूह कांप जाए ।

न्यूज़ एजेंसी ANI के रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने दोमाह में ऐसे लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऐसे मामलों को लगभग 90 फीसदी घर के लोग ही अंजाम देते हैं । साथ ही उन्होंने यह भी कहा की इस खबर को पढ़ने के बाद शॉकड हूँ और उससे से भी ज़्यादा शॉकड हूँ कि बलात्कार करने वाला कोई और नहीं खुद उसके पिता हैं ।

मुख्यमंत्री ने इस मामले को ट्वीट कर कहा कि आज मेरा मन बहुत ज़्यादा व्यथित है इंदौर की घटना ने मुझे झकझोर कर रख दिया है इतनी छोटी बच्ची के साथ इतना घिनोना काम, समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है । इस मामले में प्रशासन ने तुरंत करवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है हम सुनिश्चित करेंगे कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ।

आपको बता दें की देश में हो रहे इस तरह की घटनाओं के लिए केंद्र सरकार जल्द ही अध्यादेश पारित कर सकती है । संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार बाल यौन अपराध निरोधक कानून में बहुत जल्द ही बदलाओ ला सकती है जिसमें 12 साल की कम उम्र की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले को फांसी की सजा तय की जाएगी । फिलहाल इस तरह के मामले में दोषी पाए जाने वाले को उम्रकैद और 7 साल तक कि सजा का प्रावधान है ।

यह भी पढ़ें:

कठुआ पर हंगामा सासाराम पर चुप्पी आखिर क्यों!

 

Facebook Comments
Rahul Tiwari
राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply