एडमिशन के नाम लाखों की ठगी करने वाले तरुण पोद्दार की कहानी किसी फिल्मी ठग से कम नही
जुर्म

एडमिशन के नाम लाखों की ठगी करने वाले तरुण पोद्दार की कहानी किसी फिल्मी ठग से कम नही

आजकल लड़की पटाने के नए नए तरीके इजाद किए जा रहे हैं लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो सारे तरीकों से ऊपर उठ कर लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए 5 -6 शर्ट पहनता है ताकि बॉडी थोड़ा मोटा और सुडौल दिखे । ऐसा करने वाला इस सख्स का नाम तरुण पोद्दार बताया है जिसे पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने ठगी और धोखाधड़ी के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया । 24 साल के युवक तरुण पोद्दार को दो लैपटॉप, एक मोबाइल फ़ोन, ढेरों डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स और ढेरों सिम कार्ड्स के साथ गिरफ्तार किया गया है.

तरुण पोद्दार लड़कियों को पटाने के लिए 6 शर्ट के ऊपर एक कोर्ट पहनता था और ऐसा करके उसने कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया था लेकिन इतने से भी जब तरुण पोद्दार का मन नही भरा तो उसने एक अमीर घर के लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और उससे सगाई तक कर डाली । बताया जा रहा कि इस सगाई में ठग के माता पिता और भाई भी शामिल थे ।

एडमिशन के नाम पर ठगे लाखों रुपये

आपको बता दें कि इस व्यक्ति ने एक महिला से उसके बेटे के एडमिशन के नाम पर 8.5 लाख रुपये ठग लिए । महिला को विश्वास दिलाने के लिए तरुण ने स्कूल का फेक वेबसाइट बना कर महिला को लिंक भी भेज दिया ताकि महिला को विश्वास हो जाये । लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला ने आरके पुरम के एक फेमस स्कूल में पहुँची और जब महिला ने तरुण पोद्दार द्वारा दिया गया स्कूल का लेटर स्कूल के प्रिंसिपल को दिखया तो महिला के होश उड़ गए । प्रिंसिपल ने बताया कि यह लेटर फर्जी है और आप के साथ ठगी हुआ है ।जिसके बाद महिला ने अपने ठगे जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाया गया ।

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए बदल डाला किताब का कवर पेज

love turns back
किसी अंग्रेजी लेखक के किताब का कवर बदल कर उसमें अपना डलवाया

वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि तरुण ने लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए किसी और लेखक की लिखी किताब का कवर पेज बदल कर अपना नाम लिखा और उसके बाद उसे एक शॉपिंग वेबसाइट पर भी डाल दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह शख्स पहले जयपुर में रहता था और सनमेक्स नामक कंपनी को ऑपरेट करता था । लेकिन वहां भी अपने पार्टनर के साथ फ्रॉड करके साल 2017 में दिल्ली आया । जब यह सख्स दिल्ली में आया तो इसके हालात काफी पतला था या यूं कहें कि इस सख्स के पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे

1,799 total views, 4 views today

Facebook Comments

Leave a Reply