दीपिका कक्कर की छोटे पर्दे पर वापसी, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की प्रेम कहानी पर आधारित है सीरियल

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहीम 17 जून सोमवार से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की प्रेम कहानी से प्रेरित स्टार प्लस का यह शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ सोमवार से प्रसारित होने जा रहा है.

इस शो में दीपिका कक्कड़ के साथ मेल लीड में करन वी ग्रोवर होंगे. यह एक रोमांटिक ड्रामा शो है जिसमें एक सर्जन (डॉक्टर) और एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस के बीच की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. शो में दीपिका कक्कड़ ‘सोनाक्षी’ नाम की अभिनेत्री का किरदार निभाएंगीं, वहीं एक्टर करन वी ग्रोवर ‘रोहित’ नाम के सर्जन के रोल में नजर आएंगे. इस शो को नैरेट बॉलीवुड सैफ अली खान ने किया है.

दो अलग दुनिया, दो अलग प्रोफेशन से ताल्लुक रखने वाले दो इंसान की प्रेम कहानी ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ देखने में बेहद दिलचस्प लगती है. एक मशहूर अभिनेत्री और दूसरा डॉक्टर, दोनों के काफी बिजी शेड्यूल… फिर भी दोनों समय निकाल कर एक दूसरे को डेट करते हैं और फिर पनपती है एक शानदार प्रेम कहानी.

बता दें कि इस शो की कहानी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है. असल जिंदगी में भी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की कहानी काफी दिलचस्प रही है. जहां एक तरफ पहले माधुरी दीक्षित अपने एक्टिंग का सफल करियर छोड़कर अपने पति के साथ यूएसए में रहने लगीं थीं, वहीं बाद में खुद उनके पति श्रीराम नेने अपने सर्जन का करियर छोड़ कर पत्नी के साथ भारत में सैटल हो गए. ‘कहां हम, कहां तुम’ शो 17 जून से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

टीवी के इस धारावाहिक को देखना हर किसी के लिए है जरूरी

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply