मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड के वो 5 एक्स-कपल्स जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

आज के दौर में जहाँ ब्रेकअप के बाद कपल एक दूसरे से मिलना तो दूर उनकी शक्ल भी देखना पसंद नही करते । वहीं बॉलीवुड में कुछ एक्स-कपल्स स्टार ऐसे भी हैं जो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहते हैं और बड़ी समझदारी से इन सारी चीजों को संभालते हुए अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के ऐसे ही एक्स-कपल्स के बारे में जिन्होंने पहले तो आपस में ब्रेकअप किया और बाद में एक अच्छे दोस्त बन गए।

1 रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

रणबीर और दीपिका का प्यार परवान चढ़ा 2008 में फ़िल्म बचना ए हसीनों के शूट के दौरान, ये वो दौर था जब दोनों की डेब्यू फ़िल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी थी। रणबीर की सावरिया तो वहीं दीपिका की शाहरूख खान के साथ ओम शांति ओम। उस समय ये दोनों बॉलीवुड के चर्चित हॉट कपल थे । इनकी छोटी से छोटी बातें फिल्मी गॉसिप की सुर्खियां बनती थी। लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा सफर नही तय कर सका ।

खबरों की मानें तो रणबीर ने एक रात शराब के नशे में दीपिका के घर के बाहर पहुँचकर उसे भद्दी गालियां देने लगे जिस कारण दीपिका ने रणबीर से किनारा कर लिया। लेकिन ये बॉलीवुड है बॉस ,यहाँ फिल्मों के लिए इनको एक बार फिर साथ आना पड़ा । अयान मुखर्जी की फ़िल्म ये जवानी है दीवानी में इन्होंने फिर साथ काम किया और इसी दौरान दोनों ने एक साथ वक़्त बिताये लेकिन इस बिताये वक़्त में दोनों ने इस बार दोस्ती करनी पसंद की। इसके बाद फ़िल्म तमाशा में दोनों एक साथ नजर आए और दोनों एक दूसरे को एक अच्छे दोस्त मानते हैं।

2 रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अनुष्का के पहले बॉयफ्रेंड थे। इन दोनों का रिश्ता भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी। अनुष्का और रणवीर के प्यार की शुरुआत फ़िल्म बैंड बाजा बारात के सेट से हुई थी । दरअसल इस फ़िल्म में दोनों लीड रोल में एक दूसरे के अपोजिट थे। लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हालांकि इस ब्रेकअप का कारण आज तक नहीं पता चल पाया है। लेकिन दोनों ने एक दूसरे साथ नही छोड़ा। दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं और आज भी दोनों कहते हैं कि वो एक दूसरे के लिए अब भी स्पेशल हैं ।

3 रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना का दिल रणबीर पर आया । कैटरीना और रणबीर की मुलाकात साल 2009 में फ़िल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों में प्यार हुआ और कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे । लेकिन उनका ये लिव इन कुछ ही महीनों में टूट गया। दोनों में ब्रेकअप हो गई। रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कैटरीना से ब्रेकअप की कई वजहें थी हालांकि उन्होंने मीडिया को वो वजह नही बताई। खैर, ब्रेकअप के बाद उन्होंने एक साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम किया जो बॉक्सऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई है । इस फ़िल्म के दौरान दोनों एक दूसरे नजदीक आये और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है जो कि इस फ़िल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री से बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है।

4 सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है । बॉलीवुड की अगर किसी सबसे चर्चित जोड़ी की बात की जाए तो चर्चा सलमान और कैटरीना की होती है । कैटरीना को बॉलीवुड में खास पहचान भी सलमान के वजह से ही मिली है । कैटरीना से सलमान की मुलाकात उनकी बहन ने करवाया था जो कैटरीना की उस वक़्त दोस्त हुआ करती थी।

और वहीं से शुरू हुई सलमान और कैटरीना की प्रेम कहानी। कैटरीना के प्यार में गिरफ्त होने के बाद सलमान ने कैट को ढ़ेर सारी फिल्में दिलवाई । और ऐसा माना जा रहा था कि कई बार प्यार में असफल होने के बाद सलमान आखिरकार कैटरीना के शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन नही, नीयत को कुछ और ही मंजूर था . उन दोनों में ब्रेकअप हो गई । खबरों की मानें तो सलमान ने कैटरीना को उनके सेट पर सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप कर ली। लेकिन सालों बाद रणवीर से ब्रेकअप होने के बाद कैटरीना को एक बार फिर सलमान का सहारा मिला। और अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

5 शाहिद कपूर और करीना कपूर

फ़िल्म 'फिदा' के सेट पर शुरू हुई शाहिद और करीना की प्रेम कहानी भी मीडिया में खूब चर्चा का विषय बना। ये दोनो भी बॉलीवुड के टॉप हॉट कपल्स में शुमार थे लेकिन खबरों की माने तो फ़िल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान इनकी ब्रेकअप हो गई । दोनों के रास्ते अलग हो गए शाहिद से अलग होने के बाद करीना ने नवाब सैफ अली खान का हाथ थाम लिया तो वहीं शाहिद ने भी अपना घर मीरा राजपूत के साथ बसा लिया । लेकिन दोनों की शादी के बाद दोनों में एक बार फिर दोस्ती की रंग दिखी है । करीना और शाहिद अब एक दूसरे की खुशियों में शरीक होने लगें है। हाल ही में दोनों ने साथ में फ़िल्म 'उड़ता पंजाब' की है ।

Facebook Comments

One thought on “ये हैं बॉलीवुड के वो 5 एक्स-कपल्स जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

Leave a Reply