मनोरंजन

भगवान बनने की कोशिश मत करो कपिल: सुनील ग्रोवर

डॉ मशहूर गुलाटी के नाम से प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने साथी कॉमेडियन कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुई विवाद मामलें में ट्विटर पर कपिल को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में लताड़ लगाई ,कपिल की माफ़ी वाले ट्वीट के बाद सुनील ने कपिल को जवाब में एक पोस्ट किया सुनील ने लिखा कि " भा जी! हां, आपने मुझे बहुत गहरा चोट दिया है।

आपके साथ काम करने के दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला है , बस एक सलाह है कि आप जानवर के अलावा इंसानों को भी थोड़ा सम्मान देना शुरू कीजिए । सभी अपने जीवन में आपके जितना सफल नही हैं, आपके जितना प्रतिभावान नही है लेकिन अगर वे सब आपके जितना प्रतिभावान हो जाएंगे तो फिर आपको अहमियत कौन देगा इसीलिए उनका आभार मानिए ।

एहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि वो आपका शो था और आप जिसे और जब चाहे बाहर निकाल सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में उत्तम और हाजिरजवाब हैं पर आप अपने आप को भगवान न समझे या भगवान बनने की कोशिश न करे । अपना ख्याल रखें मेरी कामना है कि आप और ज्यादा सफलता और प्रसिद्धि प्राप्त करें ।

आपको बता दें कि एक शो खत्म करके ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक़्त एयर इंडिया की फ्लाइट में कपिल ने शराब के नशे में सुनील को काफ़ी भला- बुरा कहा था। कपिल ने सुनील के शो 'मैड इन इंडिया' के फ्लॉप हो जाने पर भी ताने मारे और नौकर तक कह डाला था । खबरों की माने तो इसके बाद सुनील ग्रोवर ने अब कपिल का शो ना करने का फैसला लिया है और सोमवार हो हुए शो के शूट पर सुनील का ना होना कहीं न कहीं इस खबर की पुष्टि करती है।।

2,537 total views, 10 views today

Facebook Comments

Leave a Reply