मनोरंजन

रंग लाएगी सुनील पाल की इमोशनल अपील ?

सुनील ग्रोवर ने जब से कपिल शर्मा के शो से अपना पल्ला झाड़ा है तब से मानो कपिल के बुरे दिन शुरू हो गए है । कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है और यह देख चैनल और खुद कपिल भी आजकल बहुत परेशान हैं । चैनल की फटकार के बाद कपिल ने सुनील को मनाकर उन्हें वापस शो में लाने की जद्दोजहद तो काफी की लेकिन वो सफल नहीं हुए। सायद इसीलिए अब कपिल को अपने सहयोगी स्टैंड अप कॉमेडियन सुनील पॉल से मदद लेनी पड़ रही है... सुनील पॉल ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया जिसमे वो सुनील ग्रोवर को कपिल के शो में वापस लौट आने को लेकर रिक्वेस्ट करते नज़र आ रहे हैं ...

सुनील पॉल कहते हैं कि ''सुनील तुम एक बहुत बड़े कलाकार हो और आज पूरी दुनिया तुम्हारे कला का लोहा मानती है लेकिन ये मत भूलो की एक बड़े कलाकार को एक बड़ा मंच ही बड़ा बनाता है , मैंने बहुत काम किया लेकिन मुझे लाफ्टर चैलेंज के बाद कोई वैसा बड़ा मंच नही मिला ,आप भाग्यशाली हो कि आपको कपिल शर्मा शो जैसा एक बड़ा मंच मिला इसे मत छोड़ो । पॉल आगे कहतें कि आप और कपिल दोनों ''कपिल शर्मा शो" के दो पहिये हो दोनों बिखड़ के कुछ नही कर पाएंगे , आप दोनों ने मिलकर यह शो बनाया है और आप दोनों इस शो की खूबसूरती हो । फिर पॉल ने ग्रोवर को पिछले शो की याद दिलाते हुए कहा की आपने इससे पहले भी एक बार कपिल का शो छोड़कर अपना एक नया शो बनाया था लेकिन शो नही चली और आपको दोबारा कपिल के साथ आना पड़ा। इसीलिए आप साथ ही काम करो , आप लोगों ने एक बड़ा प्लेटफार्म तैयार किया है जहाँ पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री आकर अपना सिर झुकाती है , आप लोगों ने हम कॉमेडियन को एक सम्मान दिलाया है ,नहीं तो पहले हम कॉमेडियन को कोई 1000 रुपये में पूछने वाला नही था और आज ढेड़ करोड़ एक शो का देता है । आप लोगों ने कॉमेडी को एक मुकाम दिया है साथ ही सुनील पॉल ने कहा कि कपिल के शो से लगभग 500 लोगों का घर चलता है , अगर आप कपिल के शो में वापस नही लौटोगेे तो सकता है कि टीआरपी न आने की वजह से शो को बंद करना पड़े औऱ उन लोंगो का घर चलना मुश्किल हो जाये इसीलिए आपसे निवेदन है कि आप शो में वापस लौट आए ।
अब देखने वाली बात होगी अपने सहयोगी कलाकार के इस आग्रह को सुनील ग्रोवर कितना सरांखो पर लेते है , हालांकि खबर मिल रही है कि सुनील चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट होने की वजह से कपिल शर्मा शो में वापस आ रहे हैं लेकिन वे कपिल के साथ किसी एक्ट साथ नज़र नही आएंगे।।

Facebook Comments
Praful Shandilya
praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply