'सड़क 2' में आलिया और पूजा भट्ट आएंगी नजर, पापा महेश भट्ट बनायेंगे फिल्म
मनोरंजन

'सड़क 2' में आलिया और पूजा भट्ट आएंगी नजर, पापा महेश भट्ट बनायेंगे फिल्म

लंबे समय से खबरें थी कि महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म 'सड़क' का रीमेक बनाने को लेकर विचार कर रहे हैं. तो फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, महेश भट्ट ने इस फिल्म को बनाने का फैसला कर लिया है. अब फिल्म की कहानी क्या होगी और पिछली फिल्म से कितनी इंस्पायर्ड होगी ये तो फिलहाल तय नहीं है.

लेकिन इस फिल्म का स्टारकास्ट काफी दिलचस्प है... इस फिल्म में महेश भट्ट अपनी छोटी लाडली आलिया भट्ट को डायरेक्ट करने जा रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर महेश भट्ट ने डेट्स तय कर ली हैं और इसी महीने के अंत तक इसकी शूटिंग भी शुरू की जा सकती है. भट्ट परिवार इस फिल्म को अगले साल 2019 के नवंबर में रिलीज करने पर विचार कर रहा है.

हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में आलिया के साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी नजर आएंगे.

कहा तो ये भी जा रहा है कि आलिया और रणबीर दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल नहीं किया है. लेकिन कई बार इशारों में ये मीडिया को ये जताते नजर आ ही जाते हैं.

Facebook Comments
The Nation First
The Nation First official
http://thenationfirst.com

Leave a Reply