मनोरंजन

नेहा धूपिया बनी दुल्हन, बचपन के दोस्त के साथ गुपचुप रचाई शादी

अभी दो दिन पहले हुए अभिनेत्री सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी की खबरों से पूरा बॉलीवुड का बाजार गर्म ही था की बॉलीवुड की एक और नामचीन अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गयी. जी हाँ, बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने गुरुवार ( 10 मई ) को गुपचुप तरीके से अपने बचपन के बेस्ट फ्रेंड अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली है . नेहा ने अपनी शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारा में सिख रीती-रिवाज से की . शादी बहुत ही साधारण ढंग से हुई जिसमे दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल थे.

अपनी गुपचुप ढंग से हुई शादी की सुचना नेहा और अंगद दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी  . नेहा ने अचानक इनस्टाग्राम पर  अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को चौका दिया . तस्वीर में नेहा धूपिया गुलाबी रंग की शादी के जोड़े में दिख रही हैं तो वहीं दूल्हा अंगद सफ़ेद रंग की अचकन और गुलाबी पगड़ी में नजर आ रहे हैं .

फिल्म 'फालतू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अंगद बेदी फेमस पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं । वह नेहा से उम्र में दो साल छोटे हैं । फिल्म 'फालतू' में नजर आने के बाद अंगद कुछ टीवी शोज में भी नजर आए। मगर फिल्म 'पिंक' औऱ 'टाइगर जिंदा है' से उन्हें खास पहचान मिली ।

यह भी पढ़ें:

रणबीर-आलिया-करीना से लेकर प्रियंका तक, बॉलीवुड स्टार के ये हैं बचपन के क्रश

ये हैं बॉलीवुड के वो 5 एक्स-कपल्स जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

जाने कंगना से जुडी ऐसी 9 कंट्रोवर्सी जिसमे कंगना ने कई दिग्गजों के पोल खोल कर रख दी

जब सलमान ने जड़ दिया था सुभाष घई को जोरदार तमाचा

इन बिहारी कलाकारों ने ना केवल बॉलीवुड में इंट्री ली बल्कि लोगों के दिलों पर राज भी किया

 

Facebook Comments
Praful Shandilya
praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply