दीपक ठाकुर बिग बॉस
मनोरंजन

'बिग बॉस' के बाद बदल गयी बिहार के दीपक ठाकुर की जिंदगी, एक साथ मिले कई बड़े ऑफर

Bigg Boss सीजन 12 में अपने देसी अंदाज़ और शुरीले गानों से धूम मचाने वाले बिहार के दीपक ठाकुर भले ही बिग बॉस के ट्राफी पर अपना कब्ज़ा ना जमा सके हो लेकिन शो का 2nd रनरअप बन उन्होंने लोगों के दिलों पर जरूर कब्ज़ा कर लिया है. जी हाँ दीपक ठाकुर अब आम से खास हो गये हैं. तभी तो जब वह मुंबई से पटना पहुंचे... एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में लोग उनके स्वागत में खड़े थे. हजारों की भीड़ के बीच दीपक मीडिया से रूबरू हुए और लोगों के साथ फोटो भी खिचवाई.

तो वहीं अब खबर आ रही है कि शो ख़त्म होने के तुरंत बाद दीपक के पास कई दिलचस्प ऑफर्स आ रहे हैं. 'बिग बॉस सीजन 12' का फिनाले खत्म होते ही दीपक ठाकुर को 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' ऑफर हुआ है तो वहीं उन्हें तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं. दीपक को 'बिग बॉस' के ही कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में गाने का ऑफर दिया है . इस फिल्म का नाम 'हमें तुमसे प्यार इतना' हैं. इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर बोहरा हैं.

इसके अलावा श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी पर जो दीपक ने बिग बॉस के घर के अंदर गाना बनाया था उसे भी श्रीसंथ दीपक से रिकॉर्ड करवाने वाले हैं साथ ही श्रीसंत ने दीपक को अपने फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया है। इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से भी दीपक को गाने के लिए ऑफर किया गया है ।

श्रीसंथ ने दिए दीपक को गिफ्ट

बता दें कि बिग बॉस में तीसरे नंबर पर रहे दीपक ठाकुर शो से 20 लाख रुपए लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे. जिसके बाद दीपिका कक्कर ने ट्राफी पर कब्ज़ा किया वहीं श्रीसंत शो के 1st रनरअप रहे. खबर है कि श्रीसंथ ने दीपक को गिफ्ट के तौर पर अपने तीन जोड़ी जूते दिए हैं जिसकी कीमत 3 लाख 90 हजार है.

Facebook Comments

Leave a Reply