मनोरंजन

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लानें में हो रही देरी से संबंधित कुछ प्रमुख बिंदु

दिवंगत श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लानें में हो रही देरी से संबंधित आज के कुछ प्रमुख बिंदु :-

  • आज भारत नहीं आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, पुलिस की जाँच जारी.. लग सकता है कुछ और समय

  • एबीपी न्यूज के हवाले से खबर है कि श्रीदेवी की मौत के तमाम परिस्थितियों की जाँच के सिलसिले में पुलिस नें बोनी कपूर से भी बातचीत की है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मौत से पहले श्रीदेवी की किससे बात हुई? कौन उनके साथ था?

* दुबई पुलिस नें अभी भी शव परिजनों को नहीं सौंपा है। पुलिस उनके शराब लेनें, बाथटब में डूबनें, वहाँ तक पहुँचनें समेत सभी कड़ियों को लेकर जाँच कर रही है।

* पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत 'एक्सीडेंटल ड्राउनिंग( दुर्घटनावश डूबनें से)' हुई है। हालांकि रिपोर्ट की मानें तो उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा भी मिली है। हालांकि पुलिस नें इसमें आपराधिक मंशा होनें से इंकार किया है।

* सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब श्रीदेवी नशे में बाथरूम में गई,उस समय पति बोनी कपूर कहाँ थें?..जब वह बाथटब में गिरी उस समय किसी नें गिरनें की आवाज नहीं सुनी? तब जबकि होटल का बाथटब थोड़ा ऊँचा है।

* बोनी कपूर शादी के तुरंत बाद मुंबई लौटते हैं,फिर तीन दिन बाद दुबई आते हैं। कहा गया कि वे श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर देना चाह रहे थे। पंद्रह मिनट की बातचीत होती है,और फिर कुछ देर बाद श्रीदेवी की मौत हो जाती है। ये बात पचनें योग्य नजर नहीं आ रही है।

* श्रीदेवी को दुबई में छोड़कर जब बोनी कपूर वापस मुंबई लौटे थे तो श्रीदेवी दो दिनों तक होटल से बाहर नहीं निकली।

* सवाल ये भी है कि क्या श्रीदेवी के निजी जीवन में भी कुछ खटपट तो नहीं चल रही थी?

* बहरहाल,दुबई पुलिस पूरा समय लेकर सभी बिंदुओं की जाँच कर रही है।

* मुंबई में श्रीदेवी के समर्थक कल सुबह से हीं हजारों की तादाद में जमें हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

श्रीदेवी मामले में नया मोड़,बाथटब में डूबने से हुई है मौत

बॉलीवुड का श्रीदेवी युग खत्म! फिल्मों की पहली महिला सुपरस्टार अब हमारे बीच नही रही

 

2,890 total views, 1 views today

Facebook Comments

Leave a Reply