आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का कुमार विश्वास ने उराया मजाक, कहा- जरूर देखें, हम अकेले ही क्यों ठगे जाएँ
मनोरंजन

आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का कुमार विश्वास ने उराया मजाक, कहा- जरूर देखें, हम अकेले ही क्यों ठगे जाएँ

दिवाली के मौके पर गुरुवार को यशराज बैनर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान रिलीज की गयी . लगभग 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान, हिंदी सिनेमा के दो लेजेंड्स पहली बार किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं . इसीलिए फिल्ममेकर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

यशराज बैनर की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना सेख जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है. पहले दिन उम्मीद पर खड़ा उतरते हुए फिल्म ने तो काफी अच्छी कमाई ( करीब 52 करोड़ ) कर ली है. लेकिन, थिएटर से फिल्म देखकर वापस लौटे लोग या फिर क्रिटिक्स को यह फिल्म कुछ खास पसंद नही आई. लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में आज के दौर के हिंदी के मशहूर कवि डॉ कुमार विश्वास ने भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है .

कवि कुमार विश्वास ने ट्विटर के जरिये अपनी ये बात कही है. कुमार ने फिल्म को ट्रोल करते हुए बड़े ही फनी अंदाज़ में लिखा है कि ' आप लोग भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान जरुर देखें! हम अकेले ही क्यों ठगे जाएं. कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर लोगों ने भी बड़े निराले अंदाज़ में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी.

हालांकि कुमार विश्वास के इस ट्वीट के पहले से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अमिताभ बच्चन और आमिर खान की इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के मीम और जोक्स बना कर इसे ट्रोल कर रहे हैं .

190 total views, 3 views today

Facebook Comments

Leave a Reply