मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा बलात्कार और जबरन गर्भपात का आरोप
मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा बलात्कार और जबरन गर्भपात का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय पर रेप,जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगा है . अपनी शादी के महज 5 दिन पहले लगे इस आरोप से महाक्षय संकट में घिरते नज़र आ रहे हैं . दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को मिथुन के बेटे के खिलाफ रेप और जबरन गर्भपात का केस दर्ज करने को कहा है. यही नही कोर्ट ने इस काम में उनकी सहायक रही माँ योगिता बाली को भी आरोपी मान उन पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है.

रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बेगमपुरा थाने में IPC की धारा 376, 313, 328, 417, 506 के तहत FIR दर्ज करने का आदेश दिया है.

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने लगाया महाक्षय पर आरोप 

सूत्रों की माने तो रेप और जबरन गर्भपात का आरोप महाक्षय पर एक जानी-मानी भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने लगाया है साथ ही मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर इस काम में अपने बेटे की सहायता करने का आरोप लगाया है. पीड़ित अभिनेत्री ने कोर्ट में माँ और बेटे दोनों के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी व जबरन गर्भपात का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद कोर्ट ने इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस को FIR दर्ज करने के आदेश दिए .

पीड़ित अभिनेत्री ने कोर्ट को बताया कि मिथुन के बेटे महाक्षय ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त तक उनका शारीरिक शोषण किया और अब वह किसी और से शादी करने जा रहे हैं.

अभिनेत्री ने कोर्ट में कहा है कि महाक्षय ने 2015 में सबसे पहले उसके कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा.

अभिनेत्री ने कोर्ट को बताया कि उसकी महाक्षय से मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. कुछ दिन पहले उसने मेरी कुंडली भी मांगी थी और कहा था कि शादी के बारे में अपने माता-पिता से बात करेगा लेकिन बाद वो अपनी बात से मुकड़ गया और अब किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है.

बता दें कि महाक्षय की शादी 7 जुलाई को फिल्म निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा के साथ तय है. मदालसा तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply