अब #Metoo के मकड़जाल में फंसे नवाजुद्दीन, पूर्व मिस इंडिया अर्थ ने लगाया आरोप
मनोरंजन

अब #Metoo के मकड़जाल में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मिस इंडिया अर्थ ने लगाया आरोप

मिटू हैशटैग के जाल में एक के बाद एक बड़े सेलिब्रिटी फंसते जा रहे हैं । इस बार मिटू के कटघड़े में अपने एक्टिंग से मंत्रमुग्ध कर देने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खड़ा कर दिया गया है । उन्हें इस कटघड़े मे लाने वाली हैं पूर्व मिस इंडिया अर्थ निहारिका सिंह । निहारिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से नवाज पर गंभीर आरोप लगाया है । पूरी कहानी आपको बताएं इससे पहले आपको बता दें कि नवाजुद्दीन निहारिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं ।

क्या है आरोप ?

निहारिका सिंह ने आरोप लगाया है कि उस समय नवाजुद्दीन मेरे घर के पास ही रहते थे । एक दिन वो रातभर शूटिंग कर के लौटे थे तभी मैंने उससे ब्रेकफास्ट के लिए पूछा लेकिन मेरे गेट खोलते के साथ ही नवाजूद्दीन ने मुझे जोर से बाहों में भर लिया काफी कोशशों के बाद मैंने उन्हें धक्का दिया और खुद को उसकी बाहों से छुड़ा पाई । आगे निहारिका लिखती हैं कि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा की वो इस रिश्ते का क्या करें क्योंकि उन्हें काफी टाइम बाद पता चला था कि नवाजूद्दीन कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में अब भी हैं और जब कोई पूछता है तो सब को अलग अलग कहानियां सुनाते हैं । उनका एक-एक कर के झूठ सामने आता जा रहा था इस लिए मैंने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया ।

भूषण कुमार भी हैं कटघड़े में

नवाजूद्दीन के बाद निहारिका ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर भी आरोप मढ़ा है । उन्होंने कहा कि जब मुझे पहली फ़िल्म 'A New love story' ऑफर किया गया था । उस समय मेरे हाथ मे एक लिफाफा दिया गया जब मैंने देखा तो उसमें 5 सौ और हजार के नोट थे । फिर उसी रात मुझे भूषण ने मैसेज किया जिसमें लिखा था कि मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जानना चाहता हूं क्या हम कुछ समय साथ में बिता सकते हैं । तो मैंने उन्हें रिप्लाई दिया क्यों नहीं! हम डबल डेट पर चलते हैं उधर से आप अपनी पत्नी को साथ लाना और मैं इधर से अपने बॉयफ्रेंड को साथ लाऊंगी । जिसके बाद भूषण ने कोई रिप्लाई नहीं दिया ।

Facebook Comments

Leave a Reply