मनोरंजन

रानी पद्मावती पधार रही है.. गुरुवार को होगा फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फ़िल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक कल यानी गुरुवार को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने अपने ट्वीटर हैंडल से फ़िल्म पद्मावती का लोगो पोस्ट कर के दिया। दोनों ने अपने ट्वीटर पर लोगो पोस्ट करते हुए लिखा कि 'रानी पद्मावती पधार रही हैं.. कल सूर्योदय के साथ।

बता दें यह फ़िल्म चित्तौरगढ़ की महारानी व विश्व सुंदरी पद्मिनी जिसे हम पद्मावती के नाम से भी जानते है उन पर आधारित है। उस समय के दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी का दिल महारानी पद्मिनी पर आ जाता है जिसे वह पाने के लिए उनके पति महाराजा रावल रत्न सिंह को धोखे से बंदी बनाकर दिल्ली ले आता है और भी कई तरह के हथकंडे अपनाता है। और अंत तक रानी पद्मिनी को जीवित हासिल नही कर पाता है।

इस फ़िल्म में रानी पद्मावती की मुख्य भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही है वहीं अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह तो पद्मावती के पति चित्तौरगढ़ के महाराज रावल रत्न सिंह का किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है। फिल्मी पंडितों की माने तो रणवीर सिंह इसमे

बाइसेक्सुअल नेचर के व्यक्ति के तौर पर दिखेंगे क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि अलाउद्दीन खिलजी बिसेक्सयूएल था। यह संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर सिंह और दीपिका की तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो साथ मे 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' कर चुके हैं। यह फ़िल्म 2018 के फरवरी में रिलीज होने की उम्मीद है ।

विवादों में फ़िल्म पद्मावती

इस फ़िल्म पर इतिहास और तथ्य के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगा है। राजस्थान में चल रहे शूटिंग के दौरान करणी सेना ने फ़िल्म के सेट पर पहुँचकर तोड़ फाड़ करते हुए ये आरोप लगाया था कि फ़िल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच प्रेम प्रसंग दिखाया गया है।

2,124 total views, 4 views today

Facebook Comments

One thought on “रानी पद्मावती पधार रही है.. गुरुवार को होगा फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज”

Leave a Reply