मनोरंजन

अलाउद्दीन खिलजी के लुक में रणवीर सिंह को देख बोले लोग, 'wow what a transformation !'

संजय लीला भंसाली की महत्वकांक्षी फ़िल्म पद्मावती उन चंद आने वाले फिल्मों में से एक है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है । फ़िल्म इस साल दिसंबर के 1 तारीख को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी। फ़िल्म का मुख्य किरदार रानी पद्मिनी को निभा रहे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति महारावल रत्न सिंह  के रूप में शाहिद कपूर का लुक पहले ही आउट कर दिया गया था। और अब आज मंगलवार 3 अक्टूबर को फ़िल्म में खलनायक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह का भी लुक आउट कर दिया गया है।

रणवीर ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर अलाउद्दीन का पोस्टर रिलीज कर ये जानकारी दी। रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के इस लुक में बेहद खतरनाक और डरावने दिख रहे है। चेहरे पर गुस्सा और आंखों में वहसिपन साफ नज़र रहा है। इस पोस्टर को देखकर यही लगता है कि रणवीर ने अलाउद्दीन के इस रोल के लिए खूब पसीना बहाया है।

रणवीर के इस लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं। लोग फ़िल्म के प्रति उतसाहित हो रहे हैं और अधिकतर लोग यही कह रहे हैं 'व्हाट अ लुक' व्हाट अ ट्रांसफॉर्मेशन'।

इससे पहले इस फ़िल्म में शाहिद कपूर के लुक को भी लोगों ने खूब पसंद किया। संजय लीला भंसाली अपने फिल्मों में एक्टर्स के लुक, सेट डिजाइनिंग और म्यूजिक पर खास ध्यान देते हैं इसीलिए लोगों को उनके फिल्मों की बेसब्री से इंतजार रहती है।

यह भी पढ़ें: ये हैं 3 वजहें जिनसे आप समझ जाएंगे कि फिल्म पद्मावती का सभी विवाद मात्र एक प्रोमोशन स्टंट है

आपको बता दें कि फ़िल्म पद्मावती चित्तोड़ की महारानी पद्मिनी (पद्मावती) पर आधारित है। महारानी पद्मिनी सौंदर्य की रानी थी, उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे आर्यावर्त में था । उनकी यही खूबसूरती देखकर उस समय के दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का मन मचल बैठता है और वह पद्मिनी को पाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाता है। फ़िल्म में महारानी पद्मिनी का किरदार दीपिका पादुकोण ने, पद्मिनी के पति महाराज रावल रत्न सिंह का किरदार शाहिद कपूर तो वहीं खिलजी का किरदार रणवीर सिंह ने निभाया है।

Facebook Comments
Praful Shandilya
praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"
http://www.thenationfirst.com

One thought on “अलाउद्दीन खिलजी के लुक में रणवीर सिंह को देख बोले लोग, 'wow what a transformation !'

Leave a Reply