मनोरंजन

कठुआ रेप पर ना बोलना अमिताभ को पड़ा भारी, प्रकाश राज ने कहा- कायर है अमिताभ बच्चन

वांटेड,सिंघम और दबंग 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके जाने माने फिल्म अभिनेता प्रकाश राज आज-कल अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक बोल और जबरदस्त अंदाज के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं . पिछले कुछ समय से वो केंद्र में स्थापित बीजेपी सरकार के नीतियों पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं . समाज में हो रही घटनाओं पर खुलकर कर अपनी राय प्रकट कर रहे हैं . और इसी कड़ी में इस बार उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पर जोरदार हमला बोला है .

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर इंसान बता दिया . पिछले दिनों जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची आसिफा के साथ गैंग रेप और हत्या के इस मामले पर अमिताभ के कुछ न कहने पर अभिनेता प्रकाश राज ने उन्हें कायर कहा . प्रकाश ने कहा की ' मैं चाहता था कि वो इस मामले पर बोले, मैंने उनसे अपील की. ये मेरा अधिकार है, उन्हें एक बेहतरीन आवाज मिली है . लेकिन उन्होंने मना करते हुए कहा कि "मै इस पर कुछ नही बोलना चाहता . लेकिन सर ये इतना गन्दा खेल रहा है की इस पर आपको बोलना पड़ेगा".

पत्रकार बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में प्रकाश राज ने आगे कहा कि " ऐसा नही नही है कि कठुआ रेप पर मै इसीलिए बोल रहा हूँ की कोई किसी धर्म से ताल्लुक रखता है. बल्कि ऐसा इसीलिए बोल रहा हूँ क्योंकि ऐसा करने की वजह एक समुदाय के लोगों को, जो वहां रह रहे हैं उनको वहां से भगाने के लिए धमकी देना था" . प्रकाश ने कहा की " और सिर्फ इसीलिए कि आरोपी आपकी पार्टी का है, आप उसके समर्थन में उतर जाते हैं . और फिर उनके समर्थन में विरोध करते हैं ये गलत बात है "

बरखा ने जब प्रकाश से पूछा कि आपको अमिताभ बच्चन से इस घटना पर क्या उम्मीद थी ? तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता था, 'वह बोलें, इसे रोकिए...।' बरखा ने जब आगे पूछा कि बॉलीवुड के इतने बड़े शख्स के खिलाफ आपको बोलते हुए डर नहीं लगा तो इस पर उन्होंने कहा, 'मैंने उनसे अपील की, मेरा मानना है कि एक्टर होने के नाते हमारा भी फर्ज समाज के प्रति बनता है। अगर हम लोग कायर हो जाएंगे तो समाज भी कायर बनेगा।'

बरखा ने प्रकाश से जब पूछा कि आप क्या मानते हैं कि अमिताभ बच्चन यहां पर कायर साबित हुए हैं? इस पर प्रकाश ने कहा कि मेरा मानना तो यही है। मैं उनसे अपील करता हूं आपको आगे आना चाहिए, आप किसी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, आप एक मुद्दे पर बोल रहे हैं। आप एक सोच के खिलाफ बोल रहे हैं और यह सोच देश के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें:

मोदी पर बुरी तरह भड़के एक्टर प्रकाश राज,कहा पीएम तो हैं मुझसे भी अच्छे एक्टर

 

Facebook Comments

Leave a Reply