मनोरंजन

अब इस मामले में प्रिया प्रकाश के सामने सनी लियॉन भी पड़ी फीकी

अपनी आँखों के कातिलाना अंदाज़ से सबको घायल करने वाली इन्टरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर ने अब एक और कारनामा किया है . वायरल गर्ल अब गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाली अभिनेत्रियों की कतार में सबसे उपर आ पहुंची है . इससे पहले ये उपलब्धी सनी लियॉन के पास थी . लेकिन जब से प्रिया इन्टरनेट पर वायरल हुई है तब से चारों तरफ उसी की चर्चा है .

और इसी बीच लोगों ने उसे गूगल पर सबसे अधिक सर्च किया और प्रिया प्रकाश सनी लियॉन को पछाड़ गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाली अभिनेत्री बन गयी .

मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के गाने मानिका मलयारा पूवी के एक सीन में प्रिया प्रकाश के शानदार लव एक्सप्रेशन ने सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटो में धूम मचा दी और वो रातों रात स्टार बन गयी. उनके अंखियों के इस एक्सप्रेशन पर तरह-तरह के मीम्स बनाये गये. राहुल गाँधी से लेकर नरेन्द्र मोदी,सलमान खान,डोनाल्ड ट्रम्प,नवाज सरीफ और इमरान खान तक के एक्सप्रेशनस प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन के साथ जोड़े गये और सोशल मीडिया पर प्रिया के मीम्स की बाढ़ सी लग गयी.

यह भी पढ़ेंकौन है ये लड़की जिसने आजकल सोशल मीडिया पर चरस बो रखी है

प्रिया की अदा लोगों को इस कदर पिघला गयी थी कि इनस्टाग्राम पर अपने पहले दिन ही 6 लाख 10 हजार फोलोवेर्स पाने वाली वह पहली भारतीय सेलिब्रिटी बनी . उसके कुछ ही दिनों के अंदर इनस्टाग्राम पर ही उनकी फोलोवेर्स की संख्या 3 मिलियन के पार हो गयी और वो विश्व की टॉप 3 इनस्टाग्राम सेलिब्रिटी बन गयी है .

केरल में जन्मी प्रिया प्रकाश त्रिसूर के पुन्गुन्नम की रहने वाली है .और फिलहाल विमला कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन कर रही है , वो बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. प्रिया की पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ 3 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है . सिनेमा से पहले प्रिया प्रकाश वारियर फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव थी और फैशन शोज में रैंप वाक भी कर चुकी है .

1,618 total views, 3 views today

Facebook Comments

Leave a Reply