'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 'विलायती छोरे' निक जोनास संग ईसाई रीति-रिवाज से रचाई शादी
मनोरंजन

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 'विलायती छोरे' निक जोनास संग ईसाई रीति-रिवाज से रचाई शादी

बॉलीवुड में मानों शादियों का जैसे एक सीजन चल पड़ा है . एक के बाद एक सेलेब्स शादियों के बंधन में बंधते जा रहे हैं .बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अभी कुछ ही दिन हुए हैं की अब हिंदी सिनेमा की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 'विलायती छोरे' अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी कर ली है .

प्रियंका और निक ने शनिवार 1 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में इसाई रीति-रिवाज से शादी कर ली है . खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई . इस शादी समारोह में दोनों परिवारों के लोग तथा कुछ नजदीकी दोस्त शामिल हुए . हालाकि दोनों हिन्दू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे .

हिन्दू रीति-रिवाज से शादी के लिए 2-3 दिसंबर की तारीख तय की गयी है . जिसके लिए मेहमानों का लगातार जोधपुर पहुँचना जारी है. इसी क्रम में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सेलेब्स भी जोधपुर पहुँच रहे हैं . आपको बता दें की 2 और 3 तारीख के सभी कार्यक्रम भी उम्मेद भवन पैलेस में ही होने हैं .

वहीं सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, सिद्दार्थ रॉय कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनकी पूरी फैमली भी इस शादी समारोह में इनवाईटेड है. मीडिया रिपोर्ट्स केअनुसार शादी समारोह के बाद निक जोनास और प्रियंका दो रिसेप्शन पार्टी भी देंगे .

बता दें की इसी साल मई में प्रियंका और निक जोनास के रिलेशनशिप की बातें सामने आई थी जिसके कुछ महीनों बाद ही दोनों ने अगस्त में सगाई कर ली थी.

Facebook Comments

Leave a Reply