बॉक्स ऑफिस पर मचा ‘स्त्री’ का धमाल, 3 दिन में कमाए इतने करोड़
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर मचा ‘स्त्री’ का धमाल, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

अच्छी फिल्में अपने दर्शकों तक पहुंच ही जाती हैं. राजकुमार राव की 'स्त्री' एक कमाल की फिल्म है. रिलीज से पहले ट्रेड पंडितों ने इसे लेकर तमाम आंकलन किए थे जो अब गलत साबित हो रहे हैं. सामान्य बजट में बनी ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है.

फिल्म तीन दिन के अंदर ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो गई है. फिल्म का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये हॉरर कॉमेडी फिल्म रविवार तक भारतीय बाजार में 31.26 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है.

दिलचस्प बात ये है कि ओपनिंग कलेक्शन को लेकर ट्रेड पंडितों ने 2-3 करोड़ तक के कारोबार का अनुमान लगाया था. लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने उम्मीद से दोगुनी कमाई की. स्त्री ने शुक्रवार को 6.82 करोड़, शनिवार को 10.87 करोड़ और रविवार को 13.57 करोड़ की कमाई की.

ये एक नॉन हॉलिडे रिलीज है. इस वजह से फिल्म की कमाई और महत्वपूर्ण हो जाती है. स्त्री से पहले इस साल नॉन हॉलिडे रिलीज में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी, संजू, शामिल हैं. बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट शेयरिंग के मामले में भी स्त्री इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने जा रही है.

बता दें कि फिल्म 'स्त्री' 2 घंटे 8 मिनट की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है . इस फिल्म में मुख्य भूमिका राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपार्शक्ति खुराना जैसे कलाकारों ने निभाया है.

Facebook Comments
The Nation First
The Nation First official
http://thenationfirst.com

Leave a Reply