जब सलमान खान ने कहा- अगर मैं छिंदवाड़ा से होता तो निश्चित ही कमलनाथ को वोट देता
मनोरंजन

जब सलमान खान ने कहा- अगर मैं छिंदवाड़ा से होता तो निश्चित ही कमलनाथ को वोट देता

2018 के 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव ख़त्म होने के बाद इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो क्लिप सलमान खान के बहुत पुराने इंटरव्यू का है जो उन्होंने एक निजी चैनल टाइम्स नाउ को दिया था.

इस वीडियो में दबंग खान कांग्रेस नेता कमलनाथ की तारीफ करते नज़र आ रहे है. इस इंटरव्यू में सलमान कह रहे हैं कि अगर वो छिंदवाड़ा से होते तो वो निश्चित ही कमलनाथ को वोट देते. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद पार्टी ने कमलनाथ को ही प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर चुना है . और वो 17 दिसंबर को भोपाल के लाल परेड मैदान में मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले हैं.

इस पुराने इंटरव्यू में सलमान ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि ''मैं मुंबई बांद्रा से आता हूं. मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है.यहाँ के एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं. मैं उन्हें ही वोट करता हूं. वो मेरे अच्छे दोस्त हैं. वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं.''

छिंदवाड़ा से होता तो मैं बेझिझक कमलनाथ को वोट देता

इस इंटरव्यू में सलमान आगे कहते हैं कि ''अगर मैं कहीं और भी रहता तो मैं ये नहीं देखता कि जिसको मैं वोट दे रहा हूँ वो कौन सी पार्टी से हैं. मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे, जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा से होता तो मैं बेझिझक कमलनाथ को वोट देता .अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा. ये दोनों मेरे दोस्त हैं.''

भाईजान सलमान खान की बात करें तो वो अभी टीवी पर अपने कंट्रोवर्सीअल शो बिग बॉस में व्यस्त हैं और साथ ही जल्द फिल्म भारत में कटरीना कैफ के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply