इरफान के बाद सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट लिख दी जानकारी
मनोरंजन

इरफान के बाद अब सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट लिख दी जानकारी

बॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है. इरफ़ान खान के बाद अब एक और बॉलीवुड अदाकारा कैंसर से जूझ रही है. फ़िल्मी जगत में अपनी मासूमियत के लिए जाने जानी वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है । और अभी वह न्यूयॉर्क में इसका इलाज करा रही हैं । सोनाली हाई-ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं.

सोनाली ने ट्वीट कर कहा कि 'जब आप जिंदगी से ज्यादा उम्मीदें रखते हैं तो तब वो एकजोर का झटका देती है । हाल ही में मुझे पता चला कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है । मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं ।'सके अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है । मेरे डॉक्टर की सलाह पर हमने तुरंत न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया । अब सारा ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में होगा । मैं इस मुश्किल घड़ी से निकलने की पूरी कोशिश करूंगी । पिछले कुछ दिनों में मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है । मैं इतना प्यार पाकर खुद को खुशनसीबमहसूस कर रही हूं । मेरे साथ पूरा परिवार मेरी ताकत बनकर खड़ा है ।'पिछले महीने सोनाली हिंदुजा सर्जिकल हेल्थकेयर में एडमिट हुई थीं ।

कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे बड़े रियलिटी शोज़ में भी होस्ट रह चुकीं हैं। सोनाली ने फिल्मी करियर में सोनाली कई यादगार भूमिकाएं निभा चुकी हैं। उनकी महत्वपूर्ण फिल्मों में प्रमुख हैं 'आग', 'नाराज', 'दिल जले', 'अपने दम पर', 'डुप्लिकेट','हसमे बढ़कर कौन', 'मेजर साब','जख्म','हम साथ-साथ हैं', 'सरफरोश', 'चल मेरे भाई','ढाई अक्षर प्रेम का','जिस देश में गंगा रहता है','लव के लिए कुछ भी करेगा' और 'लज्जा'।

इन सभी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय को खूब सराहा गया। इसके अलावा उन्होंने मराठी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया। सोनाली को वर्ष 2001 में फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के स्टार स्क्रीन पुरस्कार सहित अनेक पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

इन सितारों ने भी लड़ा कैंसर से जंग 

सोनाली से पहले भी कई सितारों को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हो चुकी हैं। हाल ही अभिनेता इरफान खान ने अपने कैंसर होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी.  इरफ़ान न्यूरो एंडोक्राइन बीमारी से जूझ रहे हैं । जिनका इलाज चल रहा है। सोनाली बेंद्रे से पहले मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह कैंसर की जंग लड़कर उससे जीत चुके हैं।

1,926 total views, 8 views today

Facebook Comments

Leave a Reply