अर्बन नक्सलियों पर स्वरा भास्कर का कमेंट
मनोरंजन

अर्बन नक्सलियों पर बोलीं स्वरा भास्कर, 'लोगों को सोचने के लिए सजा नहीं दी जा सकती'

बॉलीवुड में स्वरा भास्कर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो समय-समय पर कई सामजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती आई हैं. और इसके चलते कई बार उन्हें लोग जमकर ट्रोल भी करते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों में इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा अगर किसी को ट्रोल किया जाता है वो है स्वरा भास्कर. स्वरा का विवादों से गहरा नाता है जिसके चलते वो बराबर सुर्खियों में रहती हैं .

और इसी कड़ी में एक बार फिर से स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण वो सुर्खियों में हैं . दरअसल स्वरा ने इसबार अर्बन नक्सल के पक्ष में कुछ बातें कही है जो किसी विषेश समुदाय की भावनाए आहत कर सकती है.

जी हां, स्वरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ' आप किसी को उसके करने पर सजा दे सकते हैं, किसी के मात्र सोच लेने पर आप उसे सजा नहीं दे सकते हैं. अगर ऐसे सिर्फ सोचने भर के लिए लोगों को जेल में डाला जाएगा तब तो सारी जेलें भर जाएंगी.

बता दें कि पिछले दिनों भीमा कोरेगांव हिंसा से जुड़े मामलों में देश के कई हिस्सों में छापेमारी के बाद वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी हुई थी. इस कार्रवाई में पांच सामाजिक कार्यकर्ताओं गौतम नवलखा, वरवर राव, सुधा भारद्वाज, अरुण फरेरा और वरनोन गोंजाल्विस को गिरफ्तार किया गया था...ऐसे में स्वरा का ये बयान अच्छी खासी मुसीबत में स्वरा को खड़ा कर सकता है.....

Facebook Comments

Leave a Reply