एक अभिनेता अगर नेता बन जाये तो ये हमारे देश के लिए किसी त्रासदी से कम नही: प्रकाश राज

अपने बेबाक बोल और जबरदस्त अंदाज के कारण पिछले कुछ समय से एक नए रूप में उभर रहे मशहूर फिल्म अभिनेता  प्रकाश राज ने एक बार फिर कुछ ऐसा बोला है जिससे वो चर्चाओं में हैं.

दरअसल प्रकाश राज ने इस बार अभिनेता से नेता बनने वाले कलाकारों पर तंज कसते हुए कहा कि फ़िल्म अभिनेताओं का राजनीति में जाना या नेता बनना हमारे देश के लिए एक त्रासदी है. बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान जब मीडिया ने उनसे राजनीति में आने के बारे में पूछा तो जवाब में प्रकाश राज ने कहा कि नही, वो राजनीति में कभी नहीं जाएंगे और ना ही कोई पोलिटिकल पार्टी जॉइन कर रहे हैं.

https://twitter.com/ANI/status/929615987598532608

उन्होंने कहा कि उन्हें एक अभिनेता का राजनीति में जाना पसंद नही है. क्योंकि वो एक अभिनेता हैं और उनके ढेर सारे प्रसंशक होते हैं तो उन्हें उनके प्रति जागरूक रह अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए.

दरअसल पिछले दिनों कमल हासन के उस विवादित लेख जिसमें वो हिन्दू आतंकवाद की चर्चा कर रहे हैं उसका समर्थन प्रकाश राज ने किया था . उन्होंने एक ट्वीट कर पूछा था कि ‘ अगर धर्म, संस्कृति और नैतिकता के आधार पर भय फैलाना यह आतंक नही तो क्या है ? बस पूछ रहा हूं’  जिसके बाद यह कयास लगाया  जा रहा था कि प्रकाश राज कमल हासन के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे.

लेकिन प्रकाश के इस बयान के बाद सारे अटकलों पर विराम लग गया. साथ ही अब यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रकाश राज ने कमल हासन और रजनीकांत पर ही ये निशाना साधा है. आपको बता दे पिछले कुछ समय से ये खबर है कि कमल हासन अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत जल्द ही करने वाले है और अपनी एक नई पार्टी भी बनाने वाले हैं. इसीलिए वो पिछले कुछ दिनों से राजनीति में दिलचस्पी ले रहे हैं. राजनीतिक लेख लिख रहे है. जगह-जगह जाकर लोगों से मिल रहे हैं उनकी समस्याएं भी सुन रहे है.

मैं कोई मूर्ख नही जो अपने 5 नेशनल अवार्ड्स लौटा दूं पर पीएम की ये चुप्पी मुझे डराती है: प्रकाश राज

मोदी पर बुरी तरह भड़के एक्टर प्रकाश राज,कहा पीएम तो हैं मुझसे भी अच्छे एक्टर

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply