इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर,मराठी फिल्म का है रीमेक

यूं तो बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स फ़िल्मी गलियारों में हमेशा चर्चा का केंद्र रहते है. लेकिन इन दिनों श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर चर्चित स्टार किड्स में सबसे उपर हैं.

वजह है दोनों की साथ में बॉलीवुड डेब्यू. इन दोनों स्टार किड्स को करण जौहर लॉन्च कर रहे है. मराठी फिल्म 'सैराट' के रीमेक में दोनों को कास्ट किया गया है. फ़िल्म का नाम होगा 'धड़क' .खबरों के अनुसार फ़िल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी शशांक खेतान को दी गयी है और प्रोड्यूस खुद करण जौहर कर रहे हैं.

फ़िल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू होगी और खबरों की माने तो नवंबर 2018 में यह फ़िल्म रिलीज की जाएगी. बता दें 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' को बॉक्स ऑफिस पर भाड़ी सफलता मिली थी साथ ही यह 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली पहली मराठी फिल्म बनी थी जिसके बाद करण जौहर ने बॉलीवुड में इसकी रीमेक बनाने की तैयारी शुरू की.

अगर इस फ़िल्म की कहानी की बात करें तो यह एक लव स्टोरी फ़िल्म है जिसमे ऑनर किलिंग जैसे मुद्दों को बड़े जोड़ शोर उठाया गया है. इस कहानी में एक छोटी जाति का लड़का और एक ऊंची जाति में समृद्ध परिवार की लड़की के बीच प्यार होता है और इसके कारण उस दोनो के बीच कौन-कौन सी अड़चने आती है और कैसे वो इसका सामना करते हैं यही दिखाया गया है.

और पढ़ें:
बिद्या के सामने ही जब लड़का करने लगा था मैस्टरबेट
एक अभिनेता अगर नेता बन जाये तो ये हमारे देश के लिए किसी त्रासदी से कम नही: प्रकाश राज
ये हैं 3 वजहें जिनसे आप समझ जाएंगे कि फिल्म पद्मावती का सभी विवाद मात्र एक प्रोमोशन स्टंट है
जब कप्तान बेदी नें गुस्से में पाकिस्तान को दे दी जीत
जब अटल जी ने कलाम साहब से कहा था पहली बार कुछ मांग रहा हूं मना मत कीजियेगा

 

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

3 thoughts on “इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर,मराठी फिल्म का है रीमेक

Leave a Reply