पाक पीएम इमरान खान पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- ये लाल टमाटर जितना मांगोगे देंगे वादा

पुलवामा हमले के 12 दिन बाद आज देश मे खुशी का माहौल है । आज भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर एबटाबाद के नजदीक बालाकोट में 1000 किलो बम के गोले बरसाए और जैश के कई ठिकानों को निस्तोनाबूत कर दिया । खबर की मानें तो जब पूरा देश सो रहा था तब भारतीय वायुसेना के जाबाजों ने इस कार्य को सुबह के 3:30 बजे अंजाम दिया । खबर आते ही बड़े बड़े राजनीतिक चेहरे वायुसेना को बधाई देने के लिए सामने आने लगे ।

कुमार विश्वास ने कसा तंज

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने हमेशा की तरह अपने अंदाज में ट्वीट किया और पाकिस्तान को अब से भी संभालने की बात कही । कुमार विश्वास ने ट्वीट कर के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को कहा कि गुड मॉर्निंग इमरान खान अब तो आप भी दिमाग ठिकाने लगा लें या फिर अपना ठिकाना बदल लें क्योंकि भारतीय वायुसेना और भारतीय सेना का कोई ठिकाना नहीं हम पर विश्वास न हो तो घर के बुजर्गों से पता कर लो ।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1100237204436201472

अपने दूसरे ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा कि कई दिनों से बालकोट वाले टमाटर के लिए रो पीट रहे हैं । कल रात भारतीय वायुसेना ने हजार किलो के रूप में जैश के ठिकानों पर पहली खेप दे दिया है । अमन का सफेद रंग तो आपको समझ नहीं आता सो उम्मीद करते है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा । जितना मांगोगे उतना टमाटर भेजेंगे… वादा ।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1100239527044702209

इसके बाद कुमार विश्वास ने लिखा कि अगर कोई सर्जिकल स्ट्राइक 2 का सबूत मांगे तो भारतीय वायुसेना से अनुरोध है कि जिस तरह आप जबाजों ने पाकिस्तान को हजार किलो का सबूत दिया है वैसे ही सौ दो सौ ग्राम इन लोगों को भी दे देना ।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1100242767777857542

अरविंद केजरीवाल ने दिया वायुसेना को बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी भारतीय वायुसेना को इस बड़ी कामयाबी पर बधाई दिया है अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भारतीय सेना के जाबाज पायलटों को सलाम करता हूँ जिन्होंने पाकिस्तान के आतंकी अड्डों पर हमला कर हमें गौरवान्वित किया है ।

Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply