शशि थरूर के ‘चिल्लर’ वाले ट्वीट पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का आया ये शानदार जवाब

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने सोमवार दोपहर ट्वीट कर कहा कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर के उस टिप्पणी से आहत नही हैं जिसमे उन्होंने छिल्लर को ‘चिल्लर’ कहकर संबोधित किया था.

मिस वर्ल्ड मानुषी ने कहा कि ‘एक लड़की जिसने अभी-अभी दुनिया जीती है वह ऐसी वैसी मजाकिया टिप्पणी पर अपसेट होने वाली नही है. वह अभी अपनी दुनिया मे मशगूल है. मानुषी छिल्लर ने कहा कि ‘चिल्लर’ का अर्थ खुल्ले पैसे होते हैं लेकिन हमें ये नही भूलना चाहिए कि ‘चिल्लर’ में चिल शब्द भी आता है.

बता दें कि मानुषी ने यह ट्वीट टाइम्स ग्रुप के प्रम्बध निदेशक विनीत जैन के ट्वीट के जवाब में किया था. विनीत ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने शशि थरूर का मानुषी छिल्लर को लेकर ट्वीट देखा. छिल्लर के टाइम्स गर्ल होने के वाबजूद मैं इससे नाराज नही हूँ. हमें  इस हल्के फुल्के मजाकों को सहने के लिए थोड़ा सहनशील होना चाहिये.

हालांकि मानुषी छिल्लर के इस जवाबी ट्वीट के बाद शशि थरूर ने फिर से एक ट्वीट कर अपने इस हल्के फुल्के मजाक के लिए उनसे माफी मांगी. थरूर ने कहा कि मानुषी आप सुंदर,स्मार्ट और शालीन भी हो फिर भी आपके परिवार के किसी सदस्य को मेरी ट्वीट से तकलीफ हुई हो तो मैं माफी मांगता हूं. हर भारतीय की तरह मुझे आप पर गर्व है.

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर की जीत पर शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा था कि ‘ हमारी मुद्रा का विमुद्रीकरण करना कितनी बड़ी भूल थी. भाजपा को इस बात का एहसास होने चाहिए कि भारतीय मुद्रा का विश्व भर में वर्चस्व है, देखिये हमारी चिल्लर भी आज मिस वर्ल्ड बन गयी.

और पढ़ें:

जब सलमान ने जड़ दिया था सुभाष घई को जोरदार तमाचा

बिद्या के सामने ही जब लड़का करने लगा था मैस्टरबेट

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर,मराठी फिल्म का है रीमेक

 

 

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

2 thoughts on “शशि थरूर के ‘चिल्लर’ वाले ट्वीट पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का आया ये शानदार जवाब

Leave a Reply