हर भारतीय को गर्व से भर देगा अक्षय का 'मिशन मंगल', ट्रेलर रिलीज

'There is no science Without Experiment'( बिना एक्सपेरिमेंट के कोई साइंस नहीं है)। एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक़ नहीं है।'

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी भईया' यानि अक्षय कुमार के इसी डायलॉग के साथ स्टार्ट होता है 'मिशन मंगल' का ट्रेलर। खिलाड़ी कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। यह फिल्म भारत के पहले मंगलयान लॉंच करने की कहानी पर आधारित है।

अक्षय के अलावा 'मिशन मंगल' में शरमन जोशी, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हड़ी के रूप में पूरी स्टार-कास्ट मौजूद है। यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए भावनात्मक रूप से भी महत्वपूर्ण है। पोस्टर रिलीज होने से पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि यह फिल्म उन्होंने इसलिए की क्योंकि उनकी बेटी और उसके जैसे बच्चों को इस एचीवमेंट की जानकारी हो ताकि उन्हें भी प्रेरणा मिल सके। फिल्म का ट्रेलर ट्वीट करते हुए अक्षय ने लिखा 'ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि एक मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने'।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1151767517733511168

अक्षय इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा रोल आजतक उन्होंने नहीं किया था। फिल्म का ट्रेलर बड़ा मजेदार है। इसमें कई जगह ऐसे सीन भी है जहाँ जोर की हँसी आती है। अक्षय साइंटिस्ट राजीव धवन की भूमिका निभा रहे हैं जो इस पूरे मिशन को लीड करते हैं। पहले वे एक अनुभवहीन साइंटिस्ट के साथ मिलकर एक रॉकेट लॉंच करतो हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

मिशन मंगल का ट्रेलर

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Ankush M Thakur

Alrounder, A pure Indian, Young Journalist, Sports lover, Sports and political commentator

Leave a Reply