पत्नी के आरोपों से जूझ रहे शमी को मिला धोनी का साथ

अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों से जूझ रहे भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है . प्रतिदिन पत्नी के द्वारा एक नये आरोप सामने आ रहे है . हसीन जहां ने शमी पर मारपीट,हत्या की कोशिश,एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाये है .और कोलकाता में उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवायी है .

हालाकि ऐसे मुश्किल समय में भारत के इस गेंदबाज को अपने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन मिला है . धोनी ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जहाँ तक मैं शमी को जनता हूँ.. वो एक बेहतरीन इंसान हैं, वो अपनी पत्नी और देश को धोखा नही दे सकते . वो ऐसे सख्स नही हैं जो अपनी पत्नी और देश को धोखा दें क्योकि ये एक पारिवारिक मसला है और शमी का ये निजी मामला है तो ऐसे में मुझे इस कमेंट नही करना चाहिए

धोनी के अलावा शमी का समर्थन टीम इंडिया के दो पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान और 1983 वर्ल्ड कप के विजेता कप्तान कपिल देव ने भी किया है . चेतन चौहान ने कहा की 'मुझे लगता है कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के अनुबंध को नहीं रोकना चाहिए, क्योंकि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है और वह अब तक दोषी नहीं पाए गए हैं.' तो वहीं कपिल देव ने शमी पर पत्नी द्वारा लगाये आरोप को बकवास करार देते हुए हसीन जहां के एक्शन पर सवाल खड़े कर दिए है .

इस मामले में एक और अहम आदमी का शमी को समर्थन मिला है . मोहम्मद शमी को समर्थन देने वाले ये शख्स हैं खुद हसीन जहां के पिता और शमी के ससुर मोहम्मद हसन . एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए मोहम्मद हसन ने बताया कि उन्हें झगडे के कारण के बारे में नही पता . उन्होंने कहा की शमी एक अच्छे इंसान हैं वो कम बोलते हैं . इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं।

यह भी पढ़ेंअगर गांगुली नही देते ये कुर्बानी तो धोनी नही बन पाते एक महान खिलाड़ी

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply