बजट सत्र के आखिरी भाषण में मुलायम ने की मोदी की जमकर तारीफ, कहा- आप फिर प्रधानमंत्री बने

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है . मुलायम ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान कहा कि उनकी कामना है कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने. उन्होंने कहा कि वो चाहते है कि जितने सदस्य इस बार जीत कर आये हैं वो दोबारा जीत कर आएं.

आपको बता दें कि लोकसभा में बजट सत्र का आज अंतिम दिन है. इस नाते सभी सांसद इस सत्र का अपना अंतिम भाषण दे रहे थे. इस सत्र की क्या उपलब्धी रही ? क्या त्रुटी रही ? इस पर अपना पक्ष रख रहे थे. इसी दौरान जब मुलायम सिंह की बारी आई तो उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ें.

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकाल में सभी वर्गों,जातियों और धर्मों के लोगों को एक साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके कार्यकाल की बधाई देते हुए कहा कि वो कामना करते हैं कि मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनकर आएं. मुलायम सिंह के इस बयान पर सदन में मौजूद प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.

पीएम मोदी को मारने की साजिश रच रहा था ये आदमी, 1998 के बम धमाकों में भी था शामिल

मोदी के बारे में मुलायम सिंह की ये बात सुनकर सदन में तालियों की बौछार हो गयी. और ‘जय श्री राम’ के नारे लगने लगे. मुलायम ने कहा कि हमलोग (विपक्ष) इस सदन में बहुत कम है लेकिन वो चाहते हैं कि इस सदन में अभी जितने भी लोग हैं वो दोबारा चुनाव जीत कर आएं. मजेदार बात यह है कि मुलायम सिंह जब ये भाषण दे रहे थे तब उनके ठीक बगल में सोनिया गाँधी बैठी थी.

मुलायम सिंह यादव का मोदी के पक्ष में ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनके बेटे अखिलेश यादव 2019 में मोदी को रोकने के लिए उत्तरप्रदेश में अपने सियासी दुश्मन मायावती के साथ गठजोड़ कर चुके हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की मुलायम का ये बयान 2019 के सियासी ड्रामा को क्या मोड़ देता है!

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply