देश

लव जिहाद के नाम पर फिर हुआ धोखाधड़ी 

लव जिहाद का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है । दरअसल मामला बिहार के पटना जिले का है जहाँ सज्जाद नाम क एक युवक ने 31 वार्षिये युवती को शादी के नाम पर उसका यौन शोषण किया है ..
युवती ने युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है । युवक पटना के छज्जुबाग का रहने वाला है और युवती झारखण्ड की रहने वाली है । युवती अभी पटना में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है । युवती का कहना है कि युवक ने उससे शादी का वादा कर उसका यौन शोषण किया और अब वह फरार हो गया है ।
युवती ने महिला हेल्पलाइन के माध्यम से महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है । शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस सज्जाद की तलाश में जुट गई है ।
युवती का कहना है कि वो युवक को 12 सालो से जानती है और इस बीच युवक कई बार झारखण्ड आता जाता रहा है । इसी बीच दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई । और युवक ने कई बार शारारिक सम्बन्ध भी बनाये लेकिन जब युवती ने उस पार शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक ने कहा कि उसको उसके घरवाले तभी स्वीकार करेंगे जब वो अपना धर्म परिवर्तन करेगी ।
युवती ने सज्जाद के कहने पर अपना धर्म परिवर्तन करा लिया लेकिन उसके बाद युवक ने अपनी बहन की शादी का हवाला देते हुए कहा कि हम बहन की शादी के बाद अपनी शादी करेंगे उसके बाद युवती झारखण्ड से पटना आकर रहने लगी । फिर अचानक एक दिन युवक लापता हो गया और उसका फ़ोन भी स्विच ऑफ आने लगा जिसके कुछ दिनों बाद युवती न इस मामले को महिला थाने में दर्ज कराया ।
Facebook Comments

Leave a Reply