देश

मोदी पर बुरी तरह भड़के एक्टर प्रकाश राज,कहा पीएम तो हैं मुझसे भी अच्छे एक्टर

देश के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर इस मामले पर अभी तक चुप्पी साधे रहने को लेकर जोरदार हमला बोला है। प्रकाश राज ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री का यही रवैया रहा तो देश किस दिशा में  जायेगा पता नही । साथ ही उन्होनें अपने अवार्ड लौटाने वाली बात पर कहा की मै मुर्ख नही हूँ जो अपने मेहनत के अवार्ड को फिजूल ही लौटा दूँ . उन्होंने कहा की मैंने अवार्ड लौटाने की बात कभी नही कही ।

यह भी पढ़ेंलालू के नाम एक बिहारी का खुला ख़त

प्रकाश ने यह बात बेंगलुरु में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की 11 वें राज्य सम्मेलन के दौरान अपने भाषण में कहा। अपने खलनायकी के लिए मशहूर प्रकाश राज ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि गौरी लंकेश के हत्यारे पकड़े जाए या नही लेकिन इससे अलग एक एसी भीड़ है जो सोशल मीडिया पर गौरी के मौत का जश्न मना रहे है। हम सभी को मालूम है कि इस भीड़ में कौन लोग है और किस विचारधारा से ताल्लुक रखते हैं। इनमे से कुछ को प्रधानमंत्री खुद फॉलो भी करते है और यही चीज उन्हें प्रेरित करती है। प्रकाश ने कहा कि उन्हें डर लगता है कि देश किस दिशा में जा रहा है?

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए प्रकाश राज ने कहा कि पीएम तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं, मैं एक फेमस एक्टर हूँ फिर भी आपको लगता है कि मैं आपके इस एक्टिंग को पहचान नहीं पाऊंगा। दरअसल प्रकाश चाहते कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर मोदी अपनी चुप्पी तोड़े।आपको बता दें कि प्रकाश गौरी के अच्छे दोस्त थे और उन्हें लंबे समय से जानते थे।

यह भी पढ़ेंपीएम बनने से पहले मोदी कर चुके हैं ये बड़ा काम

Facebook Comments

2 thoughts on “मोदी पर बुरी तरह भड़के एक्टर प्रकाश राज,कहा पीएम तो हैं मुझसे भी अच्छे एक्टर

Leave a Reply