देश

बिहार दरोगा पेपर लीक होने पर छात्रों के समर्थन में उतरे डॉक्टर एम रहमान

बिहार दरोगा भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से छात्रों में आज भी जबरदस्त आक्रोश है जिस कारण छात्रों ने बिहार के कई हिस्सों में प्रदर्शन और आगजनी की । छात्रों का कहना है कि बिहार सरकार हमारे भविष्य के साथ खेलवाड़ नहीं कर सकती इस लिए किसी भी सूरत में  इस पेपर को रद्द कराया जाए और फिर से बिहार दरोगा भर्ती परीक्षा का आयोजन हो ताकि पढ़ने वाले छात्रों को न्याय मिल सके और धांधलिबाजों को सजा ।

आपको बता दें कि बिहार दरोगा परीक्षा का आयोजन 11 मार्च को 10 से 12 और दोपहर 2 बजे  से 4  बजे तक आयोजित  कराया गया था लेकिन परीक्षा होने के डेढ़ घंटे पहले ही यानी साढ़े 8 बजे के आसपास ही  प्रश्न पत्र आंसर शीट के साथ लीक हो चुका था । छोत्रों का कहना है कि इसमें परीक्षा प्रशासन और शिक्षा मफियाओं का हाथ है जिसकी जांच बिहार सरकार निष्पक्ष तरीके कराए वर्ना हम लगातार प्रदर्शन करते रहेंगे ।

छात्रों को न्याय दिलाने के लिए उनके समर्थन में पाटलिपुत्रा कोचिंग के संचालक और डॉक्टर एम रहमान भी मैदान में हैं उनहोंने कहा की प्रश्नपत्र लीक हो जाने से पढ़ने वाले छात्रों का रिजल्ट नहीं हो पायेगा जिस कारण छात्रों के हक की लड़ाई के लिए वो छात्रों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं साथ हीं उनहोंने यह भी कहा कि वाकई में प्रश्नपत्र लीक हुई है इसे जल्द से जल्द रद्द कर देना चाहीए अन्यथा हमलोग पूरे बिहार में प्रदर्शन और आमरण अंसन करेंगे इस लिए छात्र और आक्रोशित हों इससे पहले इसकी निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए ।

वहीं छात्रों का कहना है कि आज परीक्षा को  सम्पन्न हुए एक सप्ताह होने जा रहा है और अबतक शिक्षा माफियाओं पर किसी तरह की कोई कार्यवाई नहीं कि गई है अगर कार्यवाई नहीं होगी तो हम आमरण अनशन पर बैठेंगे और सरकार को हमारा न्याय करना ही होगा ।

यह भी पढ़ेंः बिहार दरोगा पेपर लीक होने से छात्रों में नाराजगी, दे डाली यह बड़ी चेतावनी

Facebook Comments

Leave a Reply