देश

मैं कोई मूर्ख नही जो अपने 5 नेशनल अवार्ड्स लौटा दूं पर पीएम की ये चुप्पी मुझे डराती है: प्रकाश राज

भिनेता प्रकाश राज  पत्रकार गौरी लंकेश की हुई हत्या और उस पर पीएम मोदी की चुप्पी के विरोध में अपने सारे नेशनल अवार्डस के लौटाने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मैं कोई मूर्ख नहीं हूं जो अपनी मेहनत से अर्जित ये सारे नेशनल अवार्ड्स को यूँ ही लौटा दूँ.. मुझे इस पर गर्व है कि मुझे पाँच-पाँच नेशनल अवार्ड्स मिले हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे बातों का गलत मतलब निकाला गया लेकिन हाँ मैं गौरी लंकेश की हत्या पर अपने प्रधानमंत्री की चुप्पी से चिंतित और डरा हुआ हूँ। आपको बता दें कि वामपंथी विचारधारा की लेखक और पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के एक महीने बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर अभिनेता प्रकाश राज ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी पर इस मामले में चुप्पी साधे रहने पर हमला बोला था। और वहीं से ये खबर उछली थी कि प्रकाश राज गौरी लंकेश के विरोध में अपने पांचों नेशनल अवार्ड्स लौटा देंगे।

यह भी पढ़ें: मोदी पर भड़के प्रकाश राज,कहा पीएम तो हैं मुझसे भी अच्छे एक्टर

जिसके बाद ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रकाश ने ये साफ किया कि वो कोई अवार्ड्स लौटने नही जा रहे हैं । साथ ही उन्होंने यह कहा कि लेकिन हां प्रधानमंत्री के इस रवैये से चिंतित हूँ कि हमारा देश कहाँ जा रहा है ? किसी की हत्या या मौत पर लोग जश्न मनाते हैं और प्रधानमंत्री का उनको मौन समर्थन रहता है , वो उन्हें फॉलो करते हैं।

Facebook Comments

2 thoughts on “मैं कोई मूर्ख नही जो अपने 5 नेशनल अवार्ड्स लौटा दूं पर पीएम की ये चुप्पी मुझे डराती है: प्रकाश राज

Leave a Reply