मनोरंजन

श्रीदेवी मामले में नया मोड़,बाथटब में डूबने से हुई है मौत

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के कारणों में एक नया खुलासा हुआ है उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत डूबने से हुई है और उनके खून में शराब की भी काफी मात्रा पाई गयी है । और उसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए UAE के एक अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई है ।

 

श्रीदेवी के खून में शराब का मिलना ये निश्चित करता है कि उन्होंने शराब ली हुई थीं जिस कारण उन्हें चक्कर आया और वो बाथटब में गिर गई जिस कारण उनकी मौत हो गई । वही गल्फ न्यूज़ का भी कहना है कि शराब पीने के बाद वो अपना बैलेंस खो बैठी और बाथ टब में गिर पड़ी जिससे उनकी मौत हो गई । साथ हीं उनकी मौत की पुष्टि करते हुए समाचार एजेंसी ANI ने भी श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा है कि श्री देवी की मौत डूबने से ही हुई है ।

दुबई पुलिस का कहना है कि अगर श्रीदेवी की मौत बाथ टब में गिरने से हुई है तो वो किस हालात में हुई इसकी जांच होगी और जांच होने के बाद ही श्री देवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजा जाएगा । सुत्रों के हवाले से मिले खबर के मुताबिक दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से पूछ ताछ की है । उनके पति बोनी कपूर भी अभी वहीं है क्योंकि उनका कहना है कि श्री देवी के पार्थिव शरीर को अपने साथ लेकर हिं भारत आएंगे ।

आपको बता दें कि उनके मौत को एक्सीडेंटल बताया जा रहा है इसके पीछे किसी की साजिश की कोई भी पुष्टि नहीं कि जा रही है
अभिनेत्री श्री देवी की मौत बीते शनिवार को हुई थी जिससे पूरा देश सदमे में है और देश इस सदमें से बाहर आता तब तक उनके मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का श्रीदेवी युग खत्म! फिल्मों की पहली महिला सुपरस्टार अब हमारे बीच नही रही

Facebook Comments
Rahul Tiwari
राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.
http://www.thenationfirst.com

One thought on “श्रीदेवी मामले में नया मोड़,बाथटब में डूबने से हुई है मौत

Leave a Reply