पाक ने फिर किया सीज़ फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने जवाब में 10 चौकियों को किया तबाह

जहाँ दुनियां कोरोना महामारी से झूझ रहा, वहीं नापाक पाकिस्तान अपने घटिया हरकतों से बाज़ नही आ रहा । भारत पाकिस्तान बॉर्डर (LOC) से एक बड़ी ख़बर आ रही है , भारतीय सेना ने जवाबी हमले से पकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जम्मू कश्मीर के मनकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने शाम करीब 7:30 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पार से भारी गोलाबारी की गई जिसका भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है।

बताते चलें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों के लगातार कसते शिकंजे से हताश आतंकियों ने पिंजौरा इलाके में एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी । युवक की पहचान तारिक अहमद के रूप में हुई है। उसके शरीर पर गोलियों के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि आतंकियों को आशंका है कि स्थानीय लोगों की मदद और जानकारी दिए बिना सुरक्षाबल इस ऑपरेशन को अंजाम नहीं दे सकते थे। इसके बाद लोगों में दहशत फैलाने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया।

पाठकों को बता दें कि भारतीय सेना ने PoK में LoC से सटी 10 पाकिस्तानी सेना की चौकियों को तबाह कर दिया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसमें सेना के जवान हरचरण सिंह शहीद हो गए ।

इसके अलावा रजौरी के नौशेरा में पाकिस्तानी गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने यह जवाबी कारवाई की और पाकिस्तानी सेना की 10 चौकियों को तबाह कर दिया। भारतीय सेना ने कहवलियन नाली सम्हानी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को निशाना बनाया।।

पाकिस्तान के एक जस्टिस जिन्होंने सेना से सरकार तक सबको मिर्ची लगा रखी है

सीमा विवाद: लद्दाख़ से बीजेपी सांसद जम्यांग ने कबूला, हाँ चीन ने किया है भारत की जमीन पर कब्ज़ा

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply