राजनीति

इस एक वायरल रसीद से बिगड़ सकता है गुजरात मे बीजेपी का पूरा खेल

गुजरात बीजेपी और नरेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है और कहा जाता है कि गुजरात से बीजेपी को उखाड़ना मुश्किल है लेकिन इस बार 2017 के में हो सकता है कि बीजेपी को मुँह कि खानी पड़े क्योंकि गुजरात मे बीजेपी की सबसे बड़ी वोटबैंक के रूप में दलित और व्यपारियों को देख जाता है और 2017 के चुनाव में संभवतः व्यपारियों का वोट बीजेपी के हाथों से निकल सकता है और अगर वाकई में ऐसा होता है तो इस चुनाव बीजेपी का खेल बिगर सकता है ।

क्या है कारण

गुजरात मे बीजेपी का खेल बिगड़ने के पीछे का मुख्य कारण है वहां के व्यापारी जो कभी यह कहा करते थे कि मोदी लाओ देश बचाओ लेकिन आज इन व्यपारियों के सुर और नारे बदल गए हैं अब वहां के व्यपारियों का नारा है कमल का फूल हमारी सबसे बड़ी भूल ।

दरअसल व्यपारियों द्वारा दिया जाने वाला एक रशीद वायरल हो रहा है जिस पर लिखा हुआ है कि कमल का फूल सबसे बड़ी भूल और जब एक निजी चैनल ने जब इसकी पड़ताल की तो उन्होंने पाया कि यह वायरल हो रहा बिल सौ फीसदी सही है और जब उन्होंने इस विषय पर व्यपारियों से बात की तो पता चला कि GST से परेशान हो कर इन व्यपारियों ने ऐसा रसीद पर छपवाया है ।

उनका कहना है कि GST के चक्कर मे व्यपार को काफी नुकसान हो रहा है आधा टाइम इसके हिसाब करने और ग्राहकों को समझने में ही निकल जाता है जिस कारण हमारी कमाई पे काफी असर पड़ा है । कई ऐसे भी व्यापारी हैं जो इस धंधे को छोड़ कर चले गये ।

आपको बता दें कि पूरे गुजरात मे 70 हज़ार व्यपारि हैं और अगर इन व्यपारियों ने बीजेपी से मुंह मोड़ा तो गुजरात में बीजेपी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है गुजरात मे चुनाव 2017 के दिसम्बर में होने का कयास लगाया जा रहा देखना दिलचस्प होगा कि इन व्यपारियों का वोट किसकी झोली में गिरती है ।

7,141 total views, 1 views today

Facebook Comments

Leave a Reply