कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री बनने पर भूपेश बघेल को दी बधाई, मिला तगड़ा जवाब
राजनीति

कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री बनने पर भूपेश बघेल को दी बधाई, मिला तगड़ा जवाब

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीन प्रदेशों में सोमवार को कांग्रेस ने सरकार बना ली. तीनों राज्यों में कल मुख्यमंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ. मध्यप्रदेश में कमलनाथ,छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल और राजस्थान में अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली . उसके बाद तमाम लोगों की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं एवम बधाइयाँ मिल रही है .

इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कवि कुमार विश्वास की तरफ से भी बधाइयाँ मिली है. जिसका धन्यवाद मुख्यमंत्री बघेल ने कुमार विश्वास को उन्ही की एक कविता के जरिये दी. और साथ ही आश्वस्त भी किया कि छत्तीसगढ़ नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेगा.

दरअसल, कुमार विश्वास ने सीएम पद संभालने के बाद भूपेश बघेल को ट्वीट कर बधाई देते हुए लिखा था कि 'नई चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर भूपेश दाऊ को बधाई.उम्मीद है कि वह किसानों, युवाओं को इस संबोधन की ऊष्मा का अनुभव कराएंगे'.

जिसके बाद जवाबी धन्यवाद के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुमार विश्वास को लिखा "हवा का काम है चलना, दिये का काम है जलना वो अपना काम करती है, मैं अपना काम करता हूं"

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव ने कांग्रेस ने भाजपा को इस बार जोरदार पटखनी दी है . पिछले 15 सालों से राज कर रहे भाजपा को इतनी बुरी तरह हराने में भूपेश बघेल ने अहम भूमिका निभाई. बतौर प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने कांग्रेस की जीत के लिए जमीन तैयार की जिसके बदौलत पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल करते हुए 68 सीटों पर जीत दर्ज की .

Facebook Comments

Leave a Reply