चिराग पासवान
राजनीति

चिराग पासवान का बीजेपी पर हमला, कहा- कांग्रेस ने किसानों का मुद्दा उठाया और हम मंदिरों में ही फसे रह गये

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने NDA के अपने सहयोगी दल भाजपा पर अपने तेवर तल्ख कर लिए हैं. चिराग पासवान ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. चिराग ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस ने किसान का मुद्दा उठाया और हम मंदिरों में ही फसे रह गये.

साथ ही, चिराग पासवान ने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में ये भी क्लियर कर दिया कि राम मंदिर NDA का नही सिर्फ भाजपा का एजेंडा हैं.

मीडिया से बातचीत में चिराग ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में हम ( NDA) से अच्छे मुद्दे उठाएं हैं. कांग्रेस को लम्बे समय के बाद जीत का स्वाद चखने को मिला है. साथ ही चिराग पासवान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की जमकर तारीफ भी की. चिराग ने कहा कि 'राहुल गाँधी में सचमुच सकारात्मक बदलाव आये हैं. उन्हें थोड़ा समय देना चाहिए. अगर बुरे चीजों में हम किसी की आलोचना करते हैं तो अगर वो अच्छा करे तो हमें उनकी तारीफ भी करनी चाहिए'.

सीट बटवारे पर बीजेपी को चेताया 

इसके साथ ही चिराग ने सीट बटवारों को अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी को खुली धमकी भी दे दी है. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि "गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओ से मुलाक़ात हुई परंतु अभी तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पायी है. इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुक़सान भी हो सकता है"

बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारें को लेकर NDA में आपसी ताल मेल नही बैठ रही है. नितीश कुमार की पार्टी जदयू के NDA में विलय होने के चलते सीटों का ये समीकरण बिगड़ गया है. जिसके चलते अभी हाल ही में उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी रालोसपा( RLSP) को NDA से अलग कर लिया . और अब चिराग भी भी बीजेपी को सीट बटवारे पर चेता रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply