देश राजनीति

पीएम मोदी को मारने की साजिश रच रहा था ये आदमी, 1998 के बम धमाकों में भी था शामिल

बीते कुछ दिनों से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश रची जा रही थी लेकिन इस बात का भंडाफोड़ तब हुआ जब सोशल मीडिया पर मारने वाले की ऑडियो क्लिप वायरल हो गयी । इस साजिश को रचने वाला व्यक्ति तमिलनाडु का रहने वाला है ।

वायरल हुआ ऑडियो क्लिप के मुताबिक आरोपी किसी कारोबारी से फ़ोन पर बातचीत कर रहा है जिसमें प्रधानमंत्री को मारने की साजिश रची जा रही थी । पुलिस को जब गुप्त सूचना मिली उसके बाद पुलिस ने कॉल की ऑडियो क्लिप को सुना । आरोपी की तहकीकात कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है । इस वायरल ऑडियो क्लिप में कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री को खत्म कर दो ।

न्यूज़ एजेंसी ANI से मिली खबर के मुताबिक आरोपी की पहचान मोहम्मद रफीक के रूप में कई गई है । जब रफीक की हिस्ट्री खंगाली गई तो पता चला कि रफीक का संबंध 1998 में हुए कोयंबटूर बम धमाके से है फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे 15 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भी रखा गया है

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए रफीक किसी प्रकास नामक कारोबारी से बातचीत की थी । इस मामले में पुलिस का कहना है कि ऑडियो मुख्य रूप से गाड़ीयों के लिए पैसों से संबंधित था लेकिन क्लिप में अचानक आरोपी यह कहता है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की सारी तैयारी कर ली है । जब 1998 में लालकृष्ण आडवाणी कोयंबटूर शहर के यात्रा पर थे उस समय हम ने ही बम धमाका किया था जिसमें 50 से ज़यादा लोगों की मौत हो गई थी साथ ही करोड़ो की सम्पति का नुकसान भी हुआ था .

फिलहाल पुलिस उस संदिग्ध कारोबारी का पता लगाने की कोशिश कर रही है । पुलिस के अनुसार इस वायरल ऑडियो क्लिप में आरोपी कारोबारी से करीब 8 मिनट तक बातचीत की है जिसमे साफ साफ कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री को खत्म कर दो।

यह भी पढ़ें:

बच्चियों से रेप पर सख्त मोदी सरकार, अब 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप पर होगी फांसी

 

Facebook Comments
Rahul Tiwari
युवा पत्रकार
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply