भूपेश बघेल के सीएम बनने पर इस विधायक ने किया टॉवल डांस, देखें वीडियो
राजनीति

भूपेश बघेल के सीएम बनने पर इस विधायक ने किया टॉवल डांस

कांग्रेस पार्टी के लिए सोमवार यानी 17 दिसंबर 2018 का दिन बेहद ही खास रहा क्योंकि 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन राज्यों में जीत दर्ज कर तीनों में सोमवार को सरकार बना ली  . मध्य प्रदेश, छतीसगढ़ और राजस्थान तीनों राज्यों में सोमवार को मुख्यमंत्रियों का शपथ ग्रहण हुआ. मध्य प्रदेश में कमलनाथ, राजस्थान में अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली .

लेकिन हम  में ना ही कमलनाथ की बात करने वाले है, न ही अशोक गहलोत की और ना ही भूपेश बघेल की. हम यहाँ बात करेंगे धरमजयगढ़ के विधायक लालजीत सिंह राठिया की.

दरअसल, छत्तीसगढ़ के तीसरे सीएम के रूप में जैसे ही भूपेश बघेल के नाम का ऐलान हुआ , वैसे ही भूपेश बघेल के समर्थको ने आतिशबाजी शुरू कर दी । ख़ुशी से नाचने-गाने लगे, अपने चहेते सीएम से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं ने राजधानी के राजीव भवन का गेट भी तोड़ दिया।

भूपेश के प्रशंसक कार्यकर्ता नहीं बल्कि कांग्रेस विधायक भी है । भूपेश बघेल सीएम बनेगे इसकी जानकारी जैसी ही धरमजयगढ़ के विधायक लालजीत सिंह राठिया को मिली, तो वे खुशी में टॉवल पहनकर ही नाचने लगे और उनके समर्थक उनकी ताल से ताल मिलाने लगे। विधायक लालजीत सिंह को खुश करने के लिए उनके कुछ कार्यकर्ताओं ने उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया । सोशल मीडिया में कांग्रेस विधायक का डांस देखकर कुछ लोग खुश हुए तो कुछ लोग जनप्रतिनिधी की खुशी जाहिर करने वाली कला पर सवाल भी उठाने लगे।

411 total views, 7 views today

Facebook Comments

Leave a Reply