राजनीति

दांव परा उलटा बाबा रामदेव पर ट्वीट कर बुरे फसे दिग्विजय सिंह

आये दिन विवादों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बाबा रामदेव पर आरोप लगते हुए कहा कि बाबा रामदेव भी फर्जी हैं उन्हें भी फर्जी बाबा के लिस्ट शामिल कर देना चाहिए और इसकी अपील दिग्विजय सिंह ने अखाड़ा परिसद से कर डाली और उन्होंने ट्वीट करके पूछा कि आखाड़ा परिसद ने बाबा रामदेव का नाम फर्जी बाबा की सूची में क्यों नही रखा , बाबा तो कई सालों से लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं । साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि बाबा रामदेव को फर्जी बाबा के सूची में नाम नही रखने से मुझे निरासा हुई । जो व्यक्ति पूरे देश को ठग रहा है असली और नकली का झांसा दे कर पतंजलि का सामान बेंच रहा है ।

बाबा का दिग्विजय सिंह पर पलटवार

पतंजलि समूह के वितरकों के बैठक में पत्रकारों से चर्चा करते हुए योगगुरू बाबा रामदेव ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह का राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हो चुका है । मेरे ऊपर आरोप लगाने की हैसियत उनकी नही है जिस व्यक्ति का नाम भी मेरे जुबान पर नही आता उसके प्रश्नों का महत्व देना मैं जरूरी नही समझता। साथ ही बाबा रामदेव ने फर्जी बाबा के बयान पर कहा कि संत का सम्मान उसका महत्व समझ कर देना चाहिए । जो लोग चमत्कार करने का दावा करते हैं उन्हें अपना धर्मगुरु कभी नही मनना चाहिए क्योंकि चमत्कार सिर्फ ईश्वर ही कर सकता है आप को बता दें कि बाबा रामदेव की यह बैठक गांधीसागर परिसर के राजवाड़ा पैलेस में किया जा रहा था।

यह भी जानें: पीएम बनने से पहले मोदी कर चुके हैं ये बड़ा काम

इससे पहले भी दिग्विजय सिंह कर चुके हैं योगगुरु पर अटैक

इससे पहले भी दिग्विजय सिंह बाबा रामदेव के बयानों पर कई बार ट्वीट कर चुके हैं । जब बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी को राष्ट्रऋषि बताया था तब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या वाराणसी की विद्वत परिसद ने रामदेव को अधिकृत किया है ? कल बाबा ने हरिद्वार में मोदी को राष्ट्रऋषि बताया था । उसके बाद दिग्विजय सिंह ने फिर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था, हे प्रभु धर्म की रक्षा करो वाकई में कलयुग आ गया है, हे प्रभु एक बार फिर अवतरित हो कर भारत को ऐसे लोगों से बचाओ।जो देश को लुटने का काम करके खुद को जनता का हितैशी बता रहे हैं ।

 

Facebook Comments
Rahul Tiwari
राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply