राजनीति

शिवसेना नेता संजय राउत के बिगड़े बोल, कहा चुनाव आयोग तवायफ हो गई है

मुम्बई के पालघर उप चुनाव अब वर्चस्व की लड़ाई बन गई है । ये भले ही यह उप चुनाव हो लेकिन यहां कभी एक साथ चुनाव लड़ने वाली शिव सेना और भाजपा दोनो ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है । इस नोक झोंक में नेताओं के जुबान भी खूब फिसल रही है । शिव सेना के एक नेता की जुबान ऐसे फिसली की जनाब ने चुनाव आयोग को तवायफ तक करार दे दिया ।

शिव सेना के नेता संजय राऊत ने भाजपा पर चुनाव के बीच धांधली करने का आरोप लगाया उन्होंने ने कहा कि भाजपा और चुनाव आयोग दोनो एक दूसरे से मिली हुई है । जिस कारण इस चुनाव में खुलेआम धांधली हो रही है । उन्होंने कहा की चुनाव आयोग भी निष्पक्ष तरीके से चुनाव नहीं करा रही है ।

फिलहाल चुनाव आयोग की हालात एक तवायफ की तरह हो गई है जो किसी एक का समर्थन कर रही है । संजय राउत ने इस आरोप को 28 मई को हुए मतदान के आधार पर लगाया है । उन्होंने ने ANI को दिए एक बयान में कहा कि हमारे लोगों ने बीजेपी के नेताओं को खुलेआम पैसा बांटते देखा है, लेकिन चुनाव आयोग इन सब बातों को जानते हुए भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है ऐसे में चुनाव आयोग को तवायफ नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे ।

आपको बता दें कि पालघर का यह सीट भाजपा संसद चिंतामणि वनगा के निधन के बाद खाली हुई थी अब इस सीट को अपने कब्जे में लाने के लिए बीजेपी और शिवसेना दोनो ही आमने सामने है । भाजपा ने इस सीट को अपने हक़ में लाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा था क्योंकि पालघर में उत्तर भारतीयों की संख्या ज्यादा है ।

पालघर लोकसभा में कुल 17 लाख 24 हजार मतदाता हैं जिनमें 4 लाख उत्तर भारतीय वोटर शामिल हैं ऐसे में योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी जैसे नेताओं को मैदान में उत्तर कर बीजेपी ने इन 4 लाख वोटर्स को लुभाने का अथक प्रयास किया है । देखना अहम होगा की तमाम विवादों क बाद यह सीट किसके झोली में गिरती है ।

395 total views, 3 views today

Facebook Comments

Leave a Reply