द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर : कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा- शांति रखें नाटक चालू है
राजनीति

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर : कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा- शांति रखें नाटक चालू है

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह फ़िल्म विवादों के घेड़े में है । फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की मुख्य भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं. यह डॉ सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म है । इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद राजनीतिक गलियारों में आरोपों प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया है ।

इस फ़िल्म का ट्रेलर मात्र देखने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि यह बीजेपी की एक सोची समझी साजिश है । इस फ़िल्म के जरिये बीजेपी खुद को मजबूत करना चाहती है और कांग्रेस पार्टी की इमेज खराब करना चाहती है । कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि यह फ़िल्म उस समय पर रिलीज हो रही है जब 2019 का लोकसभा चुनाव सर पर है लेकिन बीजेपी चाहे कितनी भी कोशिश कर ले उसकी हार निश्चित है । तो वहीं अपनी राजनीतिक जीबन पर बनी फ़िल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बारे में डॉ मनमोहन सिंह ने कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया है ।

यह भी पढ़ेंThe Accidental Prime Minister: 'मनमोहन सिंह' दिलाएंगे अनुपम खेर को ऑस्कर!

तो वहीं मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा अब काम पर नहीं फ़िल्म देख कर वोट कीजिए । दरअसल कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने नें लिखा है भाड़ में गए देश के जरूरी मुद्दे अब फ़िल्म देखो और तय करो कि वोट किसे देना है । जिसने ज्यादा अच्छा अभिनय किया है उसे या फिर जो अच्छा अभिनय कर रहा है उसे ? । उन्होंने अपने ट्वीट में मराठी शब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा है शांतता नाटक चालू आहे । आपको बता दें को इसका मतलब होता है शांति रखिये नाटक चालू है ।

1,342 total views, 7 views today

Facebook Comments

Leave a Reply