कुमार विश्वास का योगी सरकार पर तंज, कहा- ये लोकतंत्र की कैसी दुहाई है
राजनीति

कुमार विश्वास का योगी सरकार पर तंज, कहा- ये लोकतंत्र की कैसी दुहाई है!

कल लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोके जाने पर उत्तर प्रदेश की राजनीति गर्म हो चुकी है एक तरफ सपा के कार्यकर्ता लगातार योगी आदित्यनाथ का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कवि कुमार विश्वास ने योगी आदित्यनाथ पर चुटकी ली है ।

कुमार विश्वास ने एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि आप लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं जब कि काम आप भी वही कर रहे हैं । कुमार विश्वास ने लिखा कि जो बोल कर ममता दीदी ने आपको रोका वही बोल कर आप ने अखिलेश यादव को रोक दिया और फिर आप देते हो लोकतंत्र की दुहाई भाई रे भाई ।

आपको बता दें कि कल अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे लेकिन उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट के गेट पर ही रोक दिया गया । बताया जा रहा है कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ने अखिल भारतीय छात्र परिषद के विरोध के बाद अखिलेश यादव को वहां हो रहे कार्यक्रम में शिरकत करने की अनुमति नहीं थी जिस कारण उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया ।

बजट सत्र के आखिरी भाषण में मुलायम ने की मोदी की जमकर तारीफ, कहा- आप फिर प्रधानमंत्री बने

योगी सरकार के इस कदम को अखिलेश यादव ने तानाशाही कदम बताया है और उन्होंने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण में जाने से योगी सरकार इतना डर गई है की मुझे बिना किसी लिखित आदेश के ही एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया । इस घटना के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने जब प्रयागराज में प्रदर्शन किया तब पुलिस ने उन कार्यकताओं पर लाठी चार्ज किया जिसके बाद कई नेता घायल हो गए ।

Facebook Comments

Leave a Reply