सीतामढ़ी सीट से जदयू उतार सकता है अपना उम्मीदवार, बीजेपी का यह नेता भी है लिस्ट में
राजनीति

सीतामढ़ी सीट से जदयू उतार सकता है अपना उम्मीदवार, बीजेपी का यह नेता भी है लिस्ट में

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार में NDA में सीटों का बंटवारा हो चुका है और अब उम्मीदवारों के नाम की घोषणा बाकी है । लेकिन इसी बीच ख़बर आ रही है कि सीतामढ़ी के सीट से जदयू अपना उम्मीदवार उतार सकता है और लगभग नाम भी तय हो चुका है । नीतीश कुमार इस बार सीतामढ़ी सीट से अपने मंत्री और बाजपट्टी सीट से विधायक रंजू गीता के नाम की घोषणा कर सकते हैं सारी तैयारी हो चुकी है महज औपचारिक रूप से घोषणा करना ही बाकी है ।

सीतामढ़ी सीट पर रंजू गीता के दावेदारी से पहले बीजेपी यहां से अपना उम्मीदवार उतारने की तैयारी में थी लेकिन तमाम रस्साकशी के बाद बीजेपी को इस सीट को छोड़ना पड़ा और लगभर रंजू गीता के नाम पर मुहर लग चुका है । रंजू गीता की दावेदारी इस सीट पर इस लिए भी बढ़ जाती है क्योंकि रंजू गीता इस सीट पर लगातार काम कर रहीं हैं ।

रंजू गीता से पहले इस सीट के लिए कई बड़े चेहरे सामने आ रहे थे । खबर के मुताबिक सीतामढ़ी के इस सीट पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और नित्यानंद जैसे दिग्गज नेता ताल ठोक रहे थे लेकिन सीतामढ़ी का सीट इन बड़े नेताओं की झोली से लगभग निकल चुका है और रंजू गीता के झोली में गिरने का पूरा आसार है ।

तो वहीं महागठबंधन में सीतामढ़ी सीट के लिए सबसे प्रबल दावेदार लोकसमता पार्टी से राम कुमार शर्मा हैं और उन्हें ही यहां से महागठबंधन लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्यासी के तौर पर उतार सकती हैं क्योंकि इस सीट को लेकर महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है । यानी कि इस बार सीतामढ़ी सीट से रंजू गीता और राम कुमार शर्मा एक दूसरे के सामने ताल ठोकेंगे । आपको बता दें कि अब तक महागठबंधन में सीटों का बटवारा नहीं हो पाया है ।

शत्रुघ्न सिन्हा का कट सकता है टिकट, आरएसएस की बैठक में तय होगा पटना साहिब का उम्मीदवार

Facebook Comments

Leave a Reply