विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मिले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, दिए ये 5 बड़े आश्वासन
जुर्म राजनीति

विवेक तिवारी की पत्नी से मिले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, दिए ये 5 बड़े आश्वासन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार 28 सितम्बर को एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हुई हत्या से पूरे देश में सनसनी मची हुई है. विवेक की देर रात ऑफिस से घर लौटने के क्रम में वहां के एक कांस्टेबल प्रशांत ने उन्हें गोली मार दी थी. उसी मामले में सोमवार को विवेक के परिजनों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ सीएम आवास पर पहुंचे विवेक तिवारी के परिजनों ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से लंबे समय तक मुलाकात की.

मुस्कुराइये नहीं, चिंता कीजिए क्योंकि आप लखनऊ में हैं, यहां आप पर हमला करने के लिए पुलिस सदैव तत्पर है

सीएम योगी से मुलाकात के बाद विवेक की पत्नी कल्पना ने कहा कि राज्य सरकार पर उन्हें भरोसा है . मुख्यमंत्री ने उनकी सारी मांगे स्वीकार की है चाहे वो मामले की निष्पक्ष जांच हो या नौकरी देने की बात. साथ ही परिवार को हर संभव मदद देने की भी बात कही है.

5-5 लाख रूपये का फिक्स डिपोजिट

कल्पना तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने उन्हें 25 लाख का मुआवजा तथा दोनों बेटियों की पढ़ाई और विवेक की माँ के जीवनयापन के लिए उनके नाम पर 5-5 लाख रूपये का फिक्स डिपोजिट कराने का फैसला लिया है . इसके अलावा राज्य सरकार उनके लिए सरकारी खर्चे पर रहने के लिए आवास भी मुहैया करवाएगी.

बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से पहले राज्य के दोनों उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा ने रविवार को कल्पना तिवारी से मुलाकात की थी जिसके बाद कल्पना ने इस मामले को सीबीआई को सौपने से मना कर दिया था . वह चाहती है कि इस मामले की जांच SIT ही करें.

वहीं, दिनेश शर्मा ने कहा कि परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी, ये हमारी जिम्मेदारी है. तथा विवेक तिवारी की पत्नी को उनकी योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी दी जाएगी ताकि वे अपने परिवार की देखभाल कर सकें.

441 total views, 10 views today

Facebook Comments

Leave a Reply