नितीश कुमार नरेन्द्र मोदी संकल्प रैली, पटना
राजनीति

3 मार्च को मोदी पटना में मिलेंगे अपने 'मित्र' से, करेंगे संकल्प रैली को संबोधित

3 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर रहेंगे और एक बार फिर नरेंद्र मोदी पटना के गांधी मैदान से लोकसभा चुनाव का हुंकार भरेंगे । तो वहीं 9 साल बाद नरेंद्र मोदी अपने मित्र और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राजनीतिक मंच साझा करेंगे । प्रधान सेवक और सुशासन बाबू 9 साल बाद एक साथ संकल्प रैली के तहत मंच से लोगों को संबोधित करेंगे ।

आपको बता दें को प्रधान सेवक और नाम के सुशासन बाबू 2010 में पंजाब के लुधियाना में चुनावी प्रचार के दौरान एक साथ मंच पर नज़र आये थे । उसके बाद जून 2013 में सुशासन बाबू ने NDA से नाता तोड़ राजद के दामन थाम लिया था हालांकि अगस्त 2017 में राजद का दामन छोड़ सुशासन बाबू ने एक बार फिर NDA का दामन थाम लिया । उसके बाद यह पहला मौका है जब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार दोनों मंच पर एक साथ नज़र आएंगे ।

इस रैली में इन दो बड़े नेताओं के साथ-साथ रामविलास पासवान भी मंच पर नज़र आएंगे और साथ ही यह भी कयास लगाया जा रहा है कि 'हम' पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी अपना पाला बदल सकते हैं । अगर जीतन राम मांझी NDA के मंच पर सवार होते हैं तो जातिगत वोट बैंक भी NDA के मंच पर ही सवार होगा ।

आपको बता दें कि यह रैली चुनावी प्रचार के साथ साथ 2 फरवरी को पटना में हुए राहुल गांधी की रैली का जवाब भी होगा । राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और शरद यादव जैसे दिग्गज नेता उस मंच पर मौजूद थे ।


मुलायम ने की मोदी की जमकर तारीफ, कहा- आप फिर प्रधानमंत्री बने

Facebook Comments
Rahul Tiwari
राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply